main page

#SandalwoodDrugScandal:विवेक ओबरॉय की पत्नी के भाई का ड्रग कनेक्शन,पार्टी सर्कल का फेमस चेहरा हैं आदित्य अल्वा

06 September, 2020 02:09:43 PM

जहां एक तरफ सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल को लेकर तीन बड़ी गिरफ्तारियां हुईं। वहीं दूसरी तरफ सैंडलवुड ड्रग स्कैंडल में अब बाॅलीवुड एक्टर  विवेक ओबरॉय के साले आदित्य अल्वा का नाम भी सामने आ रहा है।

मुंबई: जहां एक तरफ सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल को लेकर तीन बड़ी गिरफ्तारियां हुईं। वहीं दूसरी तरफ सैंडलवुड ड्रग स्कैंडल में अब बाॅलीवुड एक्टर 
विवेक ओबरॉय के साले आदित्य अल्वा का नाम भी सामने आ रहा है।

Bollywood Tadka

आदित्य कर्नाटक के पूर्व मंत्री जीवराज अल्वा के बेटे हैं। दरअसल, बीते दिनों बेंगलुरु सेंट्रल क्राइम ब्रांच टीम (CCB) ने कन्नड़ फिल्म एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदा के साथ 11 लोगों के प्रतिबंधित ड्रग्स के इस्तेमाल के आरोप में गिरफ्तार किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिन 12 लोगों के खिलाफ एफआईआर है उनमें आदित्य का नाम भी शामिल है।

Bollywood Tadka

आदित्य पार्टी सर्कल का फेमस चेहरा

बताया जा रहा है कि आदित्य अल्वा पार्टी सर्कल का का फेमस चेहरा हैं। उनका नाम आने पर कई लोग हैरानी जता रहे हैं। कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, आदित्य को अभी तक कस्टडी में नहीं लिया गया है। उनकी गिरफ्तारी से जुड़ा भी कोई ऑफिशल नोटिस नहीं है।

Bollywood Tadka

इस मामले को लेकर सिटी जॉइंट कमिश्मर संदीप पाटिल ने बताया- हमने रागिनी और बाकी लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है। इसमें ड्रग पेडलर शिवाप्रकाश रवि शंकर, राहुल शेट्टी और विरेन खन्ना के नाम शामिल हैं। रागिनी और शेट्टी की शुक्रवार को इस मामले में गिरफ्तारी हो चुकी है।


sandal wood drug scandalVivek Oberoibrother in lawAditya AlvaFIRJeevaraj AlvaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...