main page

सुसाइड केस: पुलिस को बिना बताए संदीप की बाॅडी घर ले गई थीं पत्नी, शव लेकर 2 अस्पतालों में काटे थे चक्कर

16 February, 2021 11:38:42 AM

15 फरवरी की शाम बाॅलीवुड इंडस्ट्री से बेहद ही शाॅकिंग खबर सामने आई, जिसने एक बार फिर बी-टाउन में हलचल मचा दी। सोमवार को दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ''एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी'' में काम कर चुके एक्टर संदीप नाहर ने सुसाइड किया। संदीप ने आत्महत्या से पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि वह अपनी पत्नी के कारण मानसिक तौर पर काफी परेशान हैं और इसलिए आत्महत्या जैसा कदम उठा रहे हैं। संदीप नाहर की आत्महत्या के मामले की जांच अब गोरेगांव पुलिस कर रही है।

मुंबई: 15 फरवरी की शाम बाॅलीवुड इंडस्ट्री से बेहद ही शाॅकिंग खबर सामने आई, जिसने एक बार फिर बी-टाउन में हलचल मचा दी। सोमवार को दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' में काम कर चुके एक्टर संदीप नाहर ने सुसाइड किया। संदीप ने आत्महत्या से पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि वह अपनी पत्नी के कारण मानसिक तौर पर काफी परेशान हैं और इसलिए आत्महत्या जैसा कदम उठा रहे हैं। संदीप नाहर की आत्महत्या के मामले की जांच अब गोरेगांव पुलिस कर रही है। जांच में पुलिस को पता चला है कि संदीप ने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी।

Bollywood Tadka

पुलिस के मुताबिक संदीप नाहर के शव को लेकर उनकी पत्नी कंचन शर्मा दो अस्पतालों के चक्कर लगाती रहीं। वहीं जब संदीप को अस्पताल में मृत घोषित किए जाने के बाद कंचन पुलिस को सूचना दिए बगैर शव को अपने साथ घर लेकर आ गईं। पुलिस के मुताबिक संदीप ने अपने कमरे का दरवाजा बंद कर कर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जब इसकी जानकरी उनकी पत्नी कंचन को हुई तो उन्होंने दरवाजा तोड़ने के लिए कारपेंटर बुलाया था। दोनों ने मिलकर दरवाजा तोड़ा।

Bollywood Tadka

उनकी पत्नी ने दो अन्य लोगों के साथ मिलकर संदीप को पंखे से उतारा और उन्हें नजदीकी के अस्पताल ले गईं। हालांकि, सुसाइड का मामला होने की वजह से हॉस्पिटल में भर्ती करने से मना कर दिया गया। इसके बाद एक्टर की पत्नी एक और हॉस्पिटल में उनकी बाॅडी लेकर गईं। हां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। जांच में यह भी सामने आया है कि इसके बाद कंचन डेडबॉडी को घर लेकर आ गईं और फिर पुलिस को इसकी जानकारी दी।

Bollywood Tadka

पुलिस ने बॉडी को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है, ताकि मौत के कारणों का पता चल सके। आज दोपहर बाद संदीप की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ सकती है।  इस मामले में कमरे का दरवाजा खोलने वाले कारपेंटर का बयान महत्वपूर्ण हो सकता है। आज पुलिस उसका बयान दर्ज कर सकती है।

Bollywood Tadka

बता दें कि संदीप नाहर ने आत्महत्या करने से पहले फेसबुक पर एक लंबा वीडियो शेयर किया था। पत्नी के कारण मानसिक तौर पर काफी परेशान हूं और इसलिए आत्महत्या जैसा कदम उठा रहा हूं।
 


sandeep naharsuicide caseactorwifehospitalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip News
loading...