main page

संदीपा धर ने कही जिद्दी और बुद्धिमान किरदारों की तरफ आकर्षित होने की बात

Updated 02 July, 2022 12:34:48 PM

संदीपा धर ने कही जिद्दी और बुद्धिमान किरदारों की तरफ आकर्षित होने की बात, अपकमिंग शो से जुड़ी दी जानकारी

नई दिल्ली। डिजिटल प्लेटफॉर्म पर हाल के दिनों में सबसे डाइवर्स परफॉर्मर्स में से एक बनकर सामने आई एक्ट्रेस संदीपा धर ने मल्टीपल शोज के जरिए किरदारों की इंटरेस्टिंग रेंज दी है। जैसा कि एक्ट्रेस अब अपने अपकमिंग शो 'छलावा' के लिए तैयार है, संदीपा ने अपने किरदार के डिटेल्स और प्रोजेक्ट को चुनने की दिलचस्प वजह से पर्दा उठाया है। सभी जॉनर्स में प्रभावशाली परफॉरमेंस देने के बाद, संदीपा धर अपने अपकमिंग शो में एक और मजबूत महिला के किरदार को पेश करने के लिए तैयार हैं। अभय, मुमभाई, बिसात, छत्तीस और मैना से लेकर माई तक, संदीपा ने ऐसी महिला किरदारों को चुना है, जो बदलाव लाती हैं।

 

संदीपा एंथोलॉजी 'छलावा' की शॉर्ट स्टोरी 'जलपरी' में अंजलि की भूमिका निभा रही हैं, एक्ट्रेस इसमें एक युवा, आत्मविश्वास से भरी महिला की कहानी को एक रोमांचक, डार्क बैकड्रॉप के खिलाफ सेट करती हैं। इस शो में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, संदीपा कहती हैं, "मैंने इस शो को इसलिए चुना क्योंकि इसमें साजिश और रहस्य के साथ मुझे एक बहुत ही लेयर्ड किरदार निभाने का मौका मिला है, जो हमें बांधे रखता है। अंजलि के पास एक रहस्यपूर्ण व्यक्तित्व है, जो कहानी के दौरान उसके कैरेक्टर के गुणों को उजागर हुई एक ट्विस्ट के साथ दर्शकों को सपराइज करती है और आखिर में जिसका खुलासा होता है। वह एक बहुत मजबूत, इंडिपेंडेंट व्यक्ति है, जो आत्मविश्वास से भरी हुई हैं, मैं स्वाभाविक रूप से उन महिला किरदारों की ओर आकर्षित होती हूं जो जिद्दी और बुद्धिमान हैं ।"

 

5 एपिसोड वाली इस सीरीज में,  संदीपा धर की कहानी भोपाल में सेट है, जिसमें एक ऐसे जोड़े को दिखाया गया है, जो बचपन के प्रेमी थे, हालांकि, बड़े होकर वो इस रिश्ते से बाहर आ जाते है, लेकिन संदीपा का किरदार अपने प्यार को वापस पाने की पूरी कोशिश करती है।

Content Writer: Deepender Thakur

Sandeepa DharSandeepa Dhar upcoming projectnews in hindiSandeepa Dhar news

loading...