main page

सवालों के घेरे में आए संदीप ने दिए सुशांत संग दोस्ती के सबूत, चैट वायरल कर बोले-'आपकी बहन की मदद करना मेरी गलती'

07 September, 2020 09:49:52 AM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के ठीक बाद मौके पर पहुंचने वालों सबसे पहले शख्स संदीप सिंह थे। इस दिन के बाद से आज तक संदीप लगातार खबरों में बने हुए हैं। खुद को सुशांत सिंह राजपूत का करीबी दोस्त बताने वाले फिल्म निर्माता संदीप सिंह की भूमिका पर लगातार सवाल उठते रहे हैं। सुशांत के पोस्टमार्टम से लेकर अंतिम संस्कार तक में संदीप सक्रिय थे। इसके बाद खबरें आईं कि संदीप लंबे वक्त से सुशांत के संपर्क में नहीं थे।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के ठीक बाद मौके पर पहुंचने वालों सबसे पहले शख्स संदीप सिंह थे। इस दिन के बाद से आज तक संदीप लगातार खबरों में बने हुए हैं। खुद को सुशांत सिंह राजपूत का करीबी दोस्त बताने वाले फिल्म निर्माता संदीप सिंह की भूमिका पर लगातार सवाल उठते रहे हैं। सुशांत के पोस्टमार्टम से लेकर अंतिम संस्कार तक में संदीप सक्रिय थे। इसके बाद खबरें आईं कि संदीप लंबे वक्त से सुशांत के संपर्क में नहीं थे।

Bollywood Tadka

यहां तक कि रिया और सुशांत के घरवालों ने भी कहा कि वे संदीप को नहीं जानते। हाल ही में संदीप सिंह ने सीबीआई ने पूछताछ भी की। इसी बीच अब संदीप ने अपने पक्ष को स्पष्ट करने और सुशांत के साथ उनकी दोस्ती साबित करने के लिए  सोशल मीडिया पर कुछ चैट्स जारी की हैं।

Bollywood Tadka

सुशांत के साथ हुई बातचीत के संदीप सिंह ने पांच स्क्रीनशॉट शेयरकिए हैं। ये नवंबर 2016 और जून 2018 के हैं। 2016 वाली चैट में सुशांत, संदीप से कहते हैं कि मेरे पास ऐसे दोस्त नहीं हैं जो मेरे साथ होने चाहिए, लेकिन ऐसा भी नहीं है। मेरे पास सिर्फ शेट्टी है और तुम्हारा भी हमेशा स्वागत है भाई। इसके अलावा 2018 के चैट में सुशांत और संदीप मिलने के बात करते हुए नजर आते हैं। 

Bollywood Tadka

संदीप सिंह ने इन स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा- 'माफ करना भाई, मेरी चुप्पी ने मेरी 20 साल की छवि और परिवार को टुकड़ों में तोड़कर रख दिया है। मैं इस बात से अंजान था कि आज के जमाने में दोस्ती के लिए सर्टिफिकेट की जरूरत होती है। आज मैं अपनी निजी बातचीत को पब्लिकली दिखा रहा हूं, क्योंकि हमारे बीच की दोस्ती को साबित करने का यही आखिरी उपाय बचा है।'

Bollywood Tadka


इसके अलावा संदीप सिंह ने 14 जून को लेकर एक नोट लिखा है। ये वही दिन था जिस दिन सुशांत की बाॅडी उनके घर पर मिला था। संदीप ने लिखा- '14 जून को जब मैंने आपके बारे में सुना तो मैं खुद को रोक नहीं पा रहा था और दुखी होकर आपके घर पहुंच गया। लेकिन मैं ये देखकर हैरान रह गया कि वहां मीतू दीदी के अलावा कोई भी मौजूद नहीं था। मैं अब भी सोच रहा हूं कि क्या उस दुख की घड़ी में आपकी बहन के साथ खड़े होकर मैंने कुछ गलत किया या मुझे आपके दूसरे दोस्तों के आने का इंतजार करना चाहिए था।'

 

 

 

 

सुशांत की बहन और जीजा संग चैट

संदीप सिंह ने अपनी तीसरी पोस्ट में सुशांत की दीदी मीतू सिंह और जीजा से हुई बातचीत को शेयर किया। ये चैट सुशांत की मौत के बाद 15, 17, 21 जून और 1 जुलाई की है। इन चैट्स में संदीप और सुशांत की बहन के बीच प्रेस नोट को लेकर बातचीत हुई है। ये प्रेस नोट सुशांत के अंतिम संस्कार के लिए है। इसके अलावा मीतू और संदीप के बीच हुई बातचीत में दोनों सुशांत के डेथ सर्टिफिकेट और एंबुलेंस का पेमेंट होने की बात भी करते दिखे। इसके साथ उन्होंने लिखा-'हर कोई कह रहा है कि आपका परिवार मुझे नहीं जानता। हां ये सही है कि मैं कभी आपके परिवार से नहीं मिला।

 

 

 

क्या भाई के अंतिम संस्कार को पूरा करने के लिए इस शहर में अकेली दुखी बहन की मदद करना ये मेरी गलती है? एंबुलेंस ड्राइवर के बयान के बाद भी मैं उन अटकलों को खत्म करना चाहता हूं, कि मैं उससे क्यों बात कर रहा था।' अपनी अंतिम पोस्ट में संदीप ने अपनी  मॉरीशस टूर से जुड़ी अटकलों पर विराम लगाया।  


sandip S singhshare screenshotchatsushant singh rajputsistermitu singhBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...