main page

सुशांत केस में नाम घसीटे जाने से नाराज संदीप सिंह, अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ कर सकते हैं मानहानि केस

02 September, 2020 11:08:42 AM

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई लगातार सुशांत के आरोपियों से पूछताछ कर रही है। खुद को सुशांत का करीबी दोस्त बताने वाले निर्माता संदीप सिंह भी इस केस की अहम कड़ी है और सीबीआई लगातार उनसे पूछताछ कर रही है। सुशांत की मौत के दिन उनके रूम में वहां मौजूद होने के चलते और खुद को सुशांत का करीबी दोस्त बताने के चलते उन पर कई तरह के आरोप लगे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई लगातार सुशांत के आरोपियों से पूछताछ कर रही है। खुद को सुशांत का करीबी दोस्त बताने वाले निर्माता संदीप सिंह भी इस केस की अहम कड़ी है और सीबीआई लगातार उनसे पूछताछ कर रही है। सुशांत की मौत के दिन उनके रूम में वहां मौजूद होने के चलते और खुद को सुशांत का करीबी दोस्त बताने के चलते उन पर कई तरह के आरोप लगे हैं। वहीं सुशांत के परिवार और रिया चक्रवर्ती का कहना है कि वो किसी संदीप को नहीं जानते। अब खबर है कि संदीप सिंह अपने खिलाफ फैल रही अफवाहों से नाराज है और ऐसे लोगों के खिलाफ अवमानना का केस करेंगे। 

Bollywood Tadka


इस बात की जानकारी संदीप के मैनेजर दीपक साहू ने दी है। उन्होने कहा कि अब संदीप अदालत जाने का मन बना रहे हैं। दीपक ने ट्वीट करते हुए लिखा,  'संदीप सिंह उन लोगों के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर कर सकते हैं जो उनके खिलाफ अफवाह फैला रहे हैं और सभी झूठे आरोप लगा रहे हैं।'


बता दें सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने बांद्रा वाले घर में मृत पाए गए थे। उस दिन संदीप सिंह, फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, दीपेश सावंत और नीरज ने चाबीवाले की मदद से सुशांत का रूम खुलावाया था और इस बात की जानकारी पुलिस को दी थी।

Bollywood Tadka

 

सुशांत के सुसाइड की खबर मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और मामला अपने हाथ में ले लिया था। अब सुशांत केस में सुशांत की मौत के वक्त वहां मौजूद चारो शख्स आरोपो के घेरे में हैं। वहीं संदीप सिंह पर भी कई तरह के गंभीर आरोप लग चुके हैं। बिहार और मुंबई पुलिस के बाद अब ईडी और सीबीआई पूरी गहनता से मामले की जांच कर रही है। 


 

 
 

 
 


Sandip singhfiledefamation caserumorsBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...