main page

सुशांत के दोस्त संदीप सिंह का दावा-'पुलिस ने दर्ज नहीं क‍िया मेरा बयान, वह खुदकुशी नहीं कर सकते'

31 July, 2020 01:22:49 PM

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस की जांच बीते डेढ महीने से मुंबई पुलिस कर रही थी। लेकिन अब तक पुलिस को इस केस में कोई खास सबूत नहीं मिला। वहीं अब सुशांत के पिता के.के सिंह ने हाल ही में पटना के राजीव नगर थाने में रेहा चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया। जिसके बाद बिहार पुलिस भी इस केस की जांच में लग गई है और सुशांत से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस की जांच बीते डेढ महीने से मुंबई पुलिस कर रही थी। लेकिन अब तक पुलिस को इस केस में कोई खास सबूत नहीं मिला। वहीं अब सुशांत के पिता के.के सिंह ने हाल ही में पटना के राजीव नगर थाने में रेहा चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया। जिसके बाद बिहार पुलिस भी इस केस की जांच में लग गई है और सुशांत से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है।

Bollywood Tadka

इसके बाद अब सुशांत के करीबी सामने आकर कई तरह के खुलासे कर रहे हैं। हाल ही में सुशांत के जिगरी दोस्त संदीप सिंह ने रिपब्लिक टीवी से बातचीत में बताया है कि उन्हें ऐसा लगता है कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया। उन्होंने मुंबई पुलिस को इस बारे में कई जानकारियां दी हैं, लेकिन उनका बयान ऑफिशली दर्ज नहीं किया गया।

Bollywood Tadka

इंटरव्यू में संदीप ने कहा कि उन्होंने मुंबई पुलिस को जानकारियां मुहैया कराई हैं, लेकिन उनके बयान को ऑफिशली दर्ज नहीं करवाया गया है। सुशांत के दोस्त और प्रड्यूसर संदीप सिंह ने यह भी बताया कि उनसे सुशांत की बातचीत मेसेज के जरिए होती थी, लेकिन वे इतने क्लोज टच में नहीं थे।

Bollywood Tadka

सुशांत की इस घटना को लेकर संदीप ने एक बार फिर विस्तार से बताया और कहा कि एक्टर के कमरे की सीलिंग इतनी ऊंची नहीं थी। उन्होंने कहा कि वह कमरे को बाहर से ही देख रहे थे क्योंकि अंदर पुलिस मौजूद थी। उन्होंने बताया कि सीलिंग की ऊंचाई इतनी नहीं कि कोई लंबा व्यक्ति फांसी लगा सके। उन्होंने आशंका जताते हुए कहा कि सुशांत खुद की जान नहीं ले सकते थे।


sandip singhstatementsushant singh rajputsuicide caseBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...