main page

चर्चा में हैं कंगना और रंगोली की संदीप सिंह संग ये तस्वीर,कई बार खुद फिल्मेकर को कठघरे में खड़ी कर चुकी हैं Miss Ranaut

Updated 30 August, 2020 04:49:05 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती के अलावा  संदीप सिंह को लेकर खूब शोर मचा हुआ है। संदीप सिंह ने पहले खुद का सुशांत का सबसे करीबी दोस्‍त बताया, जबकि परिवार से लेकर रिया चक्रवर्ती तक यह कह चुके हैं कि कोई भी संदीप सिंह को नहीं जानते।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती के अलावा  संदीप सिंह को लेकर खूब शोर मचा हुआ है। संदीप सिंह ने पहले खुद का सुशांत का सबसे करीबी दोस्‍त बताया, जबकि परिवार से लेकर रिया चक्रवर्ती तक यह कह चुके हैं कि कोई भी संदीप सिंह को नहीं जानते।

Bollywood Tadka

वहीं संदीप सिंह को लेकर सियासी राजनीति भी तेज हो गई है, क्‍योंकि देवेंद्र फडणवीस से लेकर बीजेपी के कई दिग्‍गजों के साथ उनकी तस्‍वीर सामने आ चुकी है। इसी बीच अब संदीप की एक और तस्वीर वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka

वायरल हो रही इस तस्वीर में संदीप के साथ कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल दिख रही हैं। कंगना और रंगोली के साथ संदीप की जो फोटो सामने आई है, वह यकीनन थोड़ी पुरानी है। इसमें तीनों हंसते-ख‍िलख‍िलाते नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर संदीप सिंह की वेबसाइट पर भी मौजूद है। वैसे बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत खुद भी कई बार संदीप सिंह को कठघरे में खड़ी कर चुकी हैं।

Bollywood Tadka

लेकिन अब जब उनकी संदीप‍ सिंह के साथ तस्‍वीर सामने आई है, तो सोशल मीडिया पर कंगना को लेकर सवाल उठने लगे हैं। यही नहीं, संदीप ने सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट करते हुए लिखा था, जिसकी तारीफ कंगना की बहन रंगोली ने भी की थी।

Bollywood Tadka

बता दें कि संदीप सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक का सह-निर्माण किया है। 14 जून को सुशांत की मौत के बाद संदीप सिंह अस्‍पताल से लेकर घर तक सबसे ज्‍यादा नजर आए। वह अंकिता लोखंडे के साथ श्‍मशान भी पहुंचे थे। संदीप सिंह को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Sandip Ssinghthrowback pictureKangana RanautsisterRangoli ChandelViralSushant Singh RajputBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...