main page

बेटे के साथ सानिया मिर्जा ने मनाई पहली ईद, परिवार भी दिखा साथ

Updated 06 June, 2019 03:01:23 PM

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने अपनी फैमिली के साथ ईद सेलिब्रेट की। इस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सानिया ने अपने इंस्टा पर शेयर की है। तस्वीरों में जहां सानिया अपनी बहन और परिवार वालो के साथ नजर आ रही है। फोटोज में सभी का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है। वहीं कुछ तस्वीरें है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

मुंबई: टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने अपनी फैमिली के साथ ईद सेलिब्रेट की। इस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सानिया ने अपने इंस्टा पर शेयर की है। तस्वीरों में जहां सानिया अपनी बहन और परिवार वालो के साथ नजर आ रही है। फोटोज में सभी का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है।

 

Bollywood Tadka

 

वहीं कुछ तस्वीरें है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। वायरल हो रही है तस्वीरों में सानिया अपने बेटे इजान मिर्जा के साथ नजर आ रही है।

 

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में इजान बेहद ही क्यूट लग रहे है। इस दौरान इजान ने कुर्ता-पायजामा पहना हुआ है, वहीं सानिया ने व्हाइट और यैलो कलर का सूट पहना हुआ है। फोटोज शेयर करते हुए सानिया ने लिखा- Eid Mubarak from me and mine। 

 

Bollywood Tadka

 


बता दें कि सानिया बॉलीवुड के साथ अच्छा रिशता शेयर करती है।

 

Bollywood Tadka

 

बॉलीवुड के कई इवेंट में उन्हें देखा गया है। वहीं एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा सानिया की काफी अच्छी दोस्त है। 

 

Bollywood Tadka


सानिया ने अक्टूबर 2018 में बेटे को जन्म दिया। उनके पति और पाकिस्तान के क्रिकेट खिलाड़ी शोएब मलिक ने सोशल मीडिया पर अपने पिता बनने की जानकारी शेयर की थी।

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Konika

sania mirzaeid celebrationizhaan mirza malikBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...