main page

मीटू मामला: कंगना के आरोपों पर सुशांत की को-स्टरा संजना संघी ने किया पलटवार, बोलीं 'किसी को कोई अधिकार नहीं..'

25 July, 2020 02:49:33 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई दे रही है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक्ट्रेस कई चौकाने वाले खुलासे कर चुकी है। बीते दिन उन्होंने संजना संघी सुशांत सिंह पर लगे मीटू के आरोपों पर देर से सफाई देने के चलते को-स्टार संजना संघी को खरी-खोटी सुनाई थी। वहीं अब हाल ही में संजना ने कंगना के बयानों पर पलटवार किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई दे रही है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक्ट्रेस कई चौकाने वाले खुलासे कर चुकी है। बीते दिन उन्होंने संजना संघी सुशांत सिंह पर लगे मीटू के आरोपों पर देर से सफाई देने के चलते को-स्टार संजना संघी को खरी-खोटी सुनाई थी। वहीं अब हाल ही में संजना ने कंगना के बयानों पर पलटवार किया है।

Bollywood Tadka

 
हाल ही में संजना ने एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान बताया कि किसी को कोई अधिकार नहीं है ये कहने का कि क्या देर से हुआ क्या नहीं। जो कुछ भी हुआ मैं उसके बारे में कई बार सफाई दे चुकी हैं। लोगों की बातों में आकर अफवाहों पर ध्यान नहीं देना चाहिए। अफवाहों पर सफाई देना हमारा काम नहीं है। 

Bollywood Tadka


एक्ट्रेस ने आगे कहा कि उस घटना को मीटू का मामला नहीं कहना चाहिए। क्योंकि मैने और सुशांत ने पहले ही बता दिया ता कि किसी भी तरह का हैरासमैंट नहीं हुआ था। तो जब हम दोनों ही सफाई पेश कर चुके हैं तो इसे मीटू मूवमेंट का नाम नहीं देना चाहिए।

Bollywood Tadka

 

मैने भी जर्नलिज्म की पढ़ाई की है, लेकिन ये सब वो नहीं है जो मुझे पढाया गया है। मैने कई बार अफवाहों पर भी चुप्पी तोड़ी है क्योंकि ये काफी जरूरी हो गया था। 


बता दें इससे पहले कंगना ने अपने ट्विटर पर सुशांत और संजना पर लिखे गए पुराने आर्टिकल का लिंक शेयर किया गया था। जिसमें लिखा गया था कि सुशांत के एक्स्ट्रा फ्रेंडली बिहेवियर से परेशान होकर संजना ने शूटिंग बीच में छोड़ दी थी। ऐसी खबरों पर कंगना ने निशाना साधते हुए लिखा था कि संजना ने उस वक्त आवाज क्यों नहीं उठाई, जब सुशांत जिंदा थे। उस समय उन्होंने बोलने की हिम्मत क्यों नहीं की। 

 


Sanjana SanghibrokesilenceKangana ranautallegationsMe toocaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...