main page

संजना संघी ने इन महिलाओं के साथ सेलिब्रेट किया Women's Day

Updated 08 March, 2022 04:11:51 PM

संजना संघी ने इस बार वीमेंस डे जयपुर में मनाया।

नई दिल्ली। अभिनेत्री और मानवतावादी संजना सांघी का महिला दिवस इस साल और भी खास है क्योंकि उन्हें जयपुर की राजकुमारी दीया कुमारी और महाराजा सवाई पद्मनाभ सिंह द्वारा पीडीकेएफ (राजकुमारी दीया कुमारी) फाउंडेशन के नायकों के साथ दिन बिताने के लिए एक प्रेरक व्यक्ति के रूप में आमंत्रित किया गया है। .

 

एक लिंग और बाल अधिकार अधिवक्ता के रूप में संजना की व्यक्तिगत यात्रा और एक स्व-निर्मित महिला होने की ताकत खोजने की उनकी प्रेरणा, राजस्थान के विभिन्न हिस्सों से संबंधित अत्यंत प्रतिभाशाली महिला कारीगरों के दृष्टिकोण को काफी बढ़ाएगी, जो आज सशक्त हैं। उन कौशलों के साथ जो उन्होंने नींव में सीखे हैं।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sanjana Sanghi (@sanjanasanghi96)

 

संजना ने साझा किया, “यह मेरे लिए इस तरह के सम्मान और खुशी का क्षण है, जिसे राजकुमारी दीया कुमारी द्वारा इस अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस को बादल महल, जयपुर में शाही परिवार की नींव के नायकों के साथ बिताने के लिए आमंत्रित किए जाने के योग्य माना जाता है। यह बेहद उत्साहजनक है कि एक जेंडर और चाइल्ड राइट्स एडवोकेट के रूप में मेरे काम और अनुभव, और एक अभिनेता के रूप में यात्रा, जयपुर के शाही परिवार द्वारा मूल्यवान मानी जाती है। राजस्थान के सभी हिस्सों से संबंधित विभिन्न सामाजिक और आर्थिक पृष्ठभूमि से प्रत्येक महिला कारीगर की यात्रा खुद को उस बंधन से मुक्त करती है जिसे समाज ने स्थापित करने की कोशिश की है। मैं उनके भविष्य और भारत की महिला शक्ति के रूप में हमारे सामूहिक भविष्य के लिए बहुत उत्साहित हूं।"

 

काम के मोर्चे पर, संजना आदित्य रॉय कपूर के साथ ओम: द बैटल विदिन में दिखाई देंगी और उनके पास और भी अघोषित प्रोजेक्ट हैं जो लाइन में हैं।

Content Writer: Deepender Thakur

Sanjana SanghiSanjana Sanghi celebrates womens daySanjana Sanghi in Jaipursheroes of PDKF

loading...