main page

संजना संघी ने कहा - किसी को देखकर या प्रेशर में आकर नहीं बल्कि दिल से करें मदद

12 May, 2021 02:11:03 PM

संजना संघी ने अपनी अदाकारी और खूबसूरती से सबके दिलों में एक अलग जगह बनाई। संजना कोरोना महामारी के इन मुश्किल दिनों में लोगों की मदद कर रहीं हैं।

 टीम डिजिटल। फिल्म 'दिल बेचारा' (dil bechara) से दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ डेब्यू करने वाली अभिनेत्री संजना संघी (sanjana sanghi) ने अपनी अदाकारी और खूबसूरती से सबके दिलों में एक अलग जगह बनाई। संजना कोरोना महामारी के इन मुश्किल दिनों में लोगों की मदद कर रहीं हैं। ऐसे में संजना ने पंजाब केसरी/नवोदय टाइम्स से बहुत सी बातें शेयर की और अपनी आने वाली फिल्म के बारे में भी बताया। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sanjana Sanghi (@sanjanasanghi96)

खतरनाक है सेकेंड वेव
संजना ने बताया 'मैं इन दिनों खुद को लोगों की मदद करने में समय बिता रहीं हूं। इस बार कोरोना वेव पहले से बहुत ज्यादा खतरनाक है। पिछली बार तो फिर भी लोग घर में रहकर एक रुटीन बनाकर खुश थे लेकिन इस बार को सबके दिलों में डर के अलावा कुछ नहीं है। वहीं संजना ने ये भी बताया कि इस मुश्किल समय में उन्होंने मनोवैज्ञानिकों और योग्य श्रोताओं के साथ ऑनलाइन परामर्श प्लेटफॉर्म शुरु किया है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sanjana Sanghi (@sanjanasanghi96)

दूसरों को देखकर मदद करना बेकार 
संजना का मानना है कि दूसरो की मदद करने का जज्बा अंदर से होना चाहिए। अगर किसी को देखकर या किसी प्रेशर में आकर आप ऐसा कर रहे हैं, तो कोई फायदा नहीं क्योंकि ऐसे में आप चार या पांच बार किसी की मदद कर देंगे इससे ज्यादा कुछ नहीं कर पाएंगे। वहीं सेलिब्रिटी होने के नाते आपकी जिम्मेदारी बढ़ जाती है क्योंकि बहुत लोग आपको प्रेरणा की तरह लेते हैं। इसलिए मैं कहना चाहूंगी जितना हो सके उतना दूसरो की मदद करें। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sanjana Sanghi (@sanjanasanghi96)

एक्शन थ्रिलर फिल्म में आएंगी नजर
संजना अपनी आने वाली फिल्म 'ओम: द बैटल वीथिन' (Om: The Battle Within) के बारे में बात करते हुए कहती हैं 'मैनें कभी सोचा भी नहीं था कि मुझे 'दिल बेचारा' के बाद एकदम एक्शन थ्रिलर फिल्म करनी पड़ेगी। ये काफी चैलेंजिंग रहा। आदित्य रॉय कपूर और अहमद खान के साथ काम करने का एक्सपीरिएंस बेहद खूबसूरत रहा। अभी थोड़ा काम बाकी है उम्मीद है कोरोना का कहर कम होते ही हम इसे जल्द पूरा करेंगे।


sanjana sanghiदिल बेचाराdil becharaसंजना संघीOm The Battle Within
loading...