main page

पत्नी और बच्चों के साथ डिनर करने पहुंचे संजय, मान्यता का दिखा ग्लैमरस अवतार

Updated 12 August, 2018 11:29:34 AM

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त हाल ही में अपनी फैमिली के साथ ड‍िनर करने पहुंचे। उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है। इस दौरान संजय ने अपने बेटे के साथ टीशर्ट और डेन‍िम मैच की थी। वहीं पत्नी मान्यता क एंड व्हाइट ड्रेस पहने हुए बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं...

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त हाल ही में अपनी फैमिली के साथ ड‍िनर करने पहुंचे। उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है। इस दौरान संजय ने अपने बेटे के साथ टीशर्ट और डेन‍िम मैच की थी।

Bollywood Tadka

वहीं पत्नी मान्यता क एंड व्हाइट ड्रेस पहने हुए बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। संजय परिवार के साथ मीडिया कैमरे के सामने स्टाइलिश अंदाज में नजर आए। 

Bollywood Tadka

संजय अपनी फैमिली के बेहद करीब हैं। अक्सर वह पत्नी और बच्चों के साथ मस्ती करते हुए नजर आते हैं।

Bollywood Tadka

वही मान्यता भी अक्सर पति संजू और बच्चों के साथ अपनी तस्वीरें खिंचवाती हुई नजर आती हैं। इनकी तस्वीरें लोग कैाफी पसंद करते है। 

Bollywood Tadka

फिल्मों की बात करें तो संजय जल्द ही ‘साहब बीवी और गैंग्स्टर’ में नजर आने वाले हैं। बीते कुछ पहले ही फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया है। जिसमें संजय और जिम्मी शेरगिल का दमदार किरदार देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

फिल्म में संजय जिम्मी के बड़े भाई का किरदार में दिखाई देंगे। दोनों के अलावा फिल्म में माही गिल भी अहम किरदार में नजर आएंगी। ये फिल्म 27 जुलाई को रिलीज हो रही है। 

Bollywood Tadka

: Neha

sanjay duttManyata Duttdinner datekidslatest pictures

loading...