main page

मुन्ना भाई और सर्किट का फिर चलेगा जादू, 'लगे रहो मुन्ना भाई' की स्टार कास्ट का होगा Reunion

Updated 23 September, 2019 04:26:08 PM

दशक की सुपरहिट फिल्म ''लगे रहो मुन्ना भाई'' (Lage raho munna bhai) इस साल गांधी जयंती के अवसर पर नए यूट्यूब ओरिजनल के लिए फिल्म की संपूर्ण  स्टार कास्ट के साथ आपकी यादों को ताजा करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस खास मौके पर ''मुन्ना भाई'' और ''सर्किट'' के साथ-साथ बोमन ईरानी (Boman irani) और दिलीप प्रभाकर (Dilip prabhakar) भी यूट्यूब ओरिजनल का हिस्सा होंगे।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लगे रहो मुन्ना भाई' की स्टार कास्ट, संजय दत्त (Sanjay dutt), विद्या बालान (Vidya balan) और अरशद वारसी (Arshad warsi) इस साल 'गांधी जयंती' पर नए यूट्यूब ओरिजनल के लिए एक साथ आएंगे 

 

गांधी जयंती के मौके पर लगे रहो मुन्ना भाई की टीम आई साथ
दशक की सुपरहिट फिल्म 'लगे रहो मुन्ना भाई' (Lage raho munna bhai) इस साल गांधी जयंती के अवसर पर नए यूट्यूब ओरिजनल के लिए फिल्म की संपूर्ण  स्टार कास्ट के साथ आपकी यादों को ताजा करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस खास मौके पर 'मुन्ना भाई' और 'सर्किट' के साथ-साथ बोमन ईरानी  (Boman irani) और दिलीप प्रभाकर (Dilip prabhakar) भी यूट्यूब ओरिजनल का हिस्सा होंगे। अभिनेताओं ने हाल ही में एक वीडियो की शूटिंग की है, जिसमें वे फिल्म 'लगे रहो मुन्ना भाई' में गांधीगिरी के उत्पत्ति पर चर्चा करते हुए नजर आये।

 

तमाम एक्टर संग फिर से होगी गांधीगिरी 
हालांकि 'लगे रहो मुन्ना भाई' (2006) की रिलीज को एक दशक से अधिक का समय हो गया है, लेकिन गांधीगिरी का कांसेप्ट आज भी जनता की भावना पर हावी है। इसलिए जब गांधी जयंती पर विशेष सेगमेंट की योजना बनाई जा रही थी, तो टीम ने इस फिल्म  के कलाकारों की तरफ रुख करने का फैसला किया, जिसमें संजय दत्त, विद्या बालन, अरशद वारसी, बोमन ईरानी और दिलीप प्रभाकर जैसे उम्दा कलाकार शामिल है।

 

रिलीज के लगभग 13 साल बाद 'लगे रहो मुन्ना भाई' का जादू फिर से देखने को मिलेगा और यह सभी 'मुन्ना भाई' के प्रशंसकों के लिए एक यादगार लम्हा साबित होने वाला है, क्योंकि वे मुन्ना भाई और सर्किट की जोड़ी को फिर से एक ही मंच पर एक साथ देख सकेंगे।

 

मुन्ना भाई के कलाकारों को एक विशेष चैट शो के लिए एक साथ लाने के आईडिया के साथ निर्माताओं से संपर्क किया गया था। जब अभिनेताओं ने यह आईडिया सुना, तो वे एक साथ आने और फिल्म की यादों को ताजा करने के लिए खासा उत्साहित महसूस कर रहे थे। उन्होंने हाल ही में मुंबई के एक उपनगरीय स्टूडियो में बिना किसी तैयारी के इस विशेष चैट के लिए शूटिंग की है।

 

चैट के दौरान, अभिनेता इस विषय पर चर्चा करते हुए नजर आये कि कैसे लगे रहो मुन्ना भाई की सफलता उनकी कल्पना से परे थी और कैसे यह फिल्म आज भी गांधीगीरी एवं अहिंसा के अपने केंद्रीय विषय के लिए याद की जाती है। इस वीडियो को अभिनेताओं के साथ-साथ प्रसारण कंपनी द्वारा 2 अक्टूबर को उनके संबंधित सोशल मीडिया हैंडल पर अपलोड किया जाएगा।

: Chandan

sanjay duttvidya balanarshad warsiboman iranilage raho munna bhai reunionlage raho munna bhai filmसंजय दत्तविद्या बालानअरशद वारसीबोमन ईरानीbollywood newsfilmy duniya

loading...