main page

संजय दत्त बने यूएई का गोल्डन वीजा हासिल करने वाले पहले इंडियन एक्टर, बोले- सम्मानित महसूस कर रहा हूं

Updated 27 May, 2021 09:52:58 AM

एक्टर संजय दत्त अक्सर यूएई छुट्टियां मनाने जाते रहते हैं। अब संजय को यूएई का गोल्डन वीजा मिल गया है। अब संजय यूएई में 10 साल तक रह सकते हैं। आम तौर पर यह वीजा पहले बिजनस मैन और इन्‍वेस्‍टर्स, डॉक्‍टर्स और ऐसे ही दूसरे प्रोफेशन के लोगों को दिया जाता था। हालांकि, बाद में इसके नियमों में बदलाव किया गया

मुंबई. एक्टर संजय दत्त अक्सर यूएई छुट्टियां मनाने जाते रहते हैं। अब संजय को यूएई का गोल्डन वीजा मिल गया है। अब संजय यूएई में 10 साल तक रह सकते हैं। आम तौर पर यह वीजा पहले बिजनस मैन और इन्‍वेस्‍टर्स, डॉक्‍टर्स और ऐसे ही दूसरे प्रोफेशन के लोगों को दिया जाता था। हालांकि, बाद में इसके नियमों में बदलाव किया गया। संजय यूएई का गोल्डन वीजा हासिल करने वाले पहले इंडियन एक्टर बन गए हैं। संजय ने तस्वीरें शेयर कर इस बात की जानकारी दी है और गोल्‍डन वीजा देने के लिए यूएई के अधिकारियों का शुक्रिया अदा किया है।

Bollywood Tadka
संजय ने दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में संजय अपना पासपोर्ट दिखा रहे हैं।  दूसरी तस्वीर में वह मेजर जनरल मोहम्मद अल मारी के साथ नजर आ रहे हैं। मोहम्‍मद अल मारी दुबई में जनरल डायरेक्ट्रेट ऑफ रेजीडेंसी एंड फॉरेन अफेयर्स के डायरेक्टर जनरल हैं। तस्‍वीरें शेयर करते हुए संजय ने लिखा- 'मेजर जनरल मोहम्मद अल मारी की मौजूदगी में यूएई का गोल्डन वीजा पाकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। इस सम्मान के लिए यूएई सरकार का शुक्रगुजार हूं।' फैंस इन तस्वीरों को लाइक कर रहे हैं और संजय को शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो संजय बहुत जल्द फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्‍म में संजय विलेन 'अधीरा' के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में संजय के अलावा रवीना टंडन और यश भी अहम भूमिका में हैं। इसके अलावा संजय फिल्म 'शमशेरा' में भी काम करते दिखाई देंगे। इस फिल्म में संजय के साथ रणबीर कपूर हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

sanjay duttfirst indianactoruaegolden visaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...