main page

पानीपत में बोल्ड लुक में नजर आएंगे संजय दत्त

Updated 03 December, 2018 01:46:44 AM

बॉलीवुड के माचोमैन संजय दत्त आने वाली फिल्म पानीपत में बोल्ड लुक में नजर आएंगे। बॉलीवुड निर्देशक आशुतोष गोवारिकर इन दिनों फिल्म पानीपत बना रहे हैं। फिल्म में अर्जुन कपूर और संजय दत्त की मुख्य...

मुंबईः बॉलीवुड के माचोमैन संजय दत्त आने वाली फिल्म पानीपत में बोल्ड लुक में नजर आएंगे। बॉलीवुड निर्देशक आशुतोष गोवारिकर इन दिनों फिल्म पानीपत बना रहे हैं। फिल्म में अर्जुन कपूर और संजय दत्त की मुख्य भूमिका होगी। फिल्म के लिए सबसे पहले अर्जुन कपूर को गंजा होना पड़ा था क्योंकि उनके किरदार की मांग थी। अब चर्चा है कि संजय दत्त फिल्म के लिए बोल्ड लुक लेने वाले हैं। 

बता दें कि इससे पहले संजय दत्त फिल्म अग्निपथ के लिए भी ऐसा कर चुके हैं। वो फिल्म में कांचा के रोल में नजर आए थे। फिल्म पानीपत का टीजर पोस्टर पहले ही रिलीज हो चुका है। इसमें जंग के मैदान में तलवार को गाढ़ते हुए दिखाया गया। फिल्म में अर्जुन कपूर मराठा योद्धा के किरदार में नजर आ सकते हैं। आशुतोष गोवारिकर ने कहा था,‘संजय दत्त को इस फिल्म के लिए साइन करने को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं। इसके अलावा अर्जुन कपूर के अब तक के काम ने भी मुझे काफी इंप्रेस किया है। चाहे लवर बॉय का किरदार हो या फिर एक्शन हीरो का दोनों में ही अर्जुन की बेहतरीन परफॉर्मेंस रही है। 

बता दें दीपवीर के रिसेप्शन में संजय दत्त पत्नी मान्यता के साथ पहुंचे थे। दीपिका और रणवीर के रिसेप्शन में संजय दत्त और मान्यता ने मैंचिग कलर के कपड़े पहने हुए थे, जिसमें दोनों काफी जंच रहे थे। दीपवीर के रिसेप्शन की तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर संजय दत्त के लुक की चर्चा होने लगी, जिसका कनेक्शन आने वाली फिल्म से जोड़कर देखा जा रहा है।
 

: Pawan Insha

Sanjay dutt panipatsanjay dutt new moviebollywood tadkabollywood hindi news

loading...