main page

मुंबई के लाइफलाइन डब्बावालों के लिए संजय दत्त ने जताई चिंता, लोगों से की खास अपील

Updated 10 June, 2020 04:57:00 PM

कोरोना काल में बॉलीवुड सितारे कोरोना वॉरियर्स और प्रभावित लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। कोरोना की शुरूआत से ही स्टार्स का लोगों की मदद का ये प्रयास जारी है। अब हाल ही में एक संजय दत्त मुंबई की लाइफलाइन माने जाने वाली डब्बावालों के प्रति चिंता व्यक्त की है और उन्हें सपोर्ट प्रदान किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना काल में बॉलीवुड सितारे कोरोना वॉरियर्स और प्रभावित लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। कोरोना की शुरूआत से ही स्टार्स का लोगों की मदद का ये प्रयास जारी है। अब हाल ही में एक संजय दत्त मुंबई की लाइफलाइन माने जाने वाली डब्बावालों के प्रति चिंता व्यक्त की है और उन्हें सपोर्ट प्रदान किया है। 

 

संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा, ''डब्बावाले हमारे लिए कई दशकों से हमारी सेवा कर रहे हैं और मुंबई वालों को खाना खिला रहे हैं। अब समय आ गया है जब हमें उनके लिए आने आने और उन्हें सपोर्ट करने की जरूरत है।''

 

Bollywood Tadka
दरअसल संजय का ये ट्वीट राजनेता असलम शेख के ट्वीट के बाद आया। इससे पहले उन्होंने लिखा था, "हैशटैगडब्बावाला, मुंबई के दूसरे लाइफलाइन, हर एक दिन कार्यबल को खिलाने के 100 से अधिक सालों से अथक सेवा की है। हैशटैगमहाविकासअघाड़ी सरकार लॉकडाउन के कारण संकट के समय में उनके साथ खड़े होने के लिए प्रतिबद्ध है।

Edited By: suman prajapati

Sanjay Duttexpressed concernMumbaiLifeline dabbawalasBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...