main page

पिता सुनील दत्त की बर्थ एनिवर्सरी पर इमोशनल हुए संजय दत्त, तस्वीर शेयर कर कहा- हमेशा हर सुख-दुख में मेरा हाथ थामें रहे, हैप्पी बर्थडे डैड

06 June, 2021 08:01:18 PM

एक्टर संजय दत्त के पिता और एक्टर सुनील दत्त की आज 92वीं बर्थ एनिवर्सरी है। इस मौके पर बेटे संजय दत्त और बेटी प्रिया दत्त ने सुनील को याद किया है। संजय ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर भावुक नोट लिखा है।

मुंबई. एक्टर संजय दत्त के पिता और एक्टर सुनील दत्त की आज 92वीं बर्थ एनिवर्सरी है। इस मौके पर बेटे संजय दत्त और बेटी प्रिया दत्त ने सुनील को याद किया है। संजय ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर भावुक नोट लिखा है।

Bollywood Tadka
संजय ने पुरानी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है। जिसमें संजय पिता के साथ नजर आ रहे हैं। पिता सुनील ने संजय का हाथ थामा हुआ है। तस्वीर शेयर कर संजय ने लिखा- 'हमेशा हर सुख-दुख में मेरा हाथ थामें रहे। लव यू डैड, हैप्पी बर्थडे।' फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
संजय की बहन प्रिया ने भी बर्थ एनिवर्सरी पर पिता को याद करते हुए वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए प्रिया ने लिखा- 'मेरे पिता एक निपुण व्यक्ति थे। उन्होंने अपने जीवन में सभी भूमिकाओं को अच्छी तरह से निभाया। एक बेटा, एक पति, एक अभिनेता, एक राजनीतिक कार्यकर्ता और सबसे बढ़कर वह एक महान मानवतावादी थे।' प्रिया ने आगे लिखा, 'मुझे लगता है कि युवा पीढ़ी को पता होना चाहिए कि सुनील दत्त सिर्फ एक अभिनेता या राजनेता नहीं थे बल्कि वह और भी बहुत कुछ थे। वह एक उत्साही व्यक्ति थे, उनके जीवन की यात्रा रोमांच और प्रयोग से भरी थीं, मैं भाग्यशाली थी क्योंकि मैं भी कुछ यात्राओं में शामिल थी। उन्होंने उन सभी लोगों पर एक अमिट छाप छोड़ी, जिनसे वे उस यात्रा में मिले थे। आज हम उनके जीवन का जश्न मनाते हैं।

काम की बात करें तो संजय को आखिरी बार फिल्म 'सड़क 2' में देखा गया था। इसमें संजय के साथ आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर नजर आए थे। अब संजय 'केजीएफ चैप्टर 2', 'शमशेरा' और 'पृथ्वीराज' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

Bollywood Tadka


Sanjay Duttemotionalfather Sunil Duttbirth anniversaryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...