main page

मां नरगिस की पुण्यतिथि पर भावुक हुए संजय दत्त, बोले- 'आपकी बहुत याद आती है, काश मेरी पत्नी और बच्चे आपसे मिल पाते'

Updated 03 May, 2022 05:27:23 PM

एक्टर संजय दत्त की मां और एक्ट्रेस नरगिस दत्त की आज पुण्यतिथि है। नरगिस ने अपने काम से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई थी। आज उनकी पुण्यतिथि पर हर कोई उन्हें याद कर रहा है। संजय दत्त भी मां को याद कर भावुक हो गए हैं। एक्टर ने मां की तस्वीरों का कोलाज शेयर कर दिल को छू लेने वाला नोट लिखा है।

मुंबई. एक्टर संजय दत्त की मां और एक्ट्रेस नरगिस दत्त की आज पुण्यतिथि है। नरगिस ने अपने काम से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई थी। आज उनकी पुण्यतिथि पर हर कोई उन्हें याद कर रहा है। संजय दत्त भी मां को याद कर भावुक हो गए हैं। एक्टर ने मां की तस्वीरों का कोलाज शेयर कर दिल को छू लेने वाला नोट लिखा है। 

Bollywood Tadka
संजय ने मां नरगिस की पुरानी अलग-अलग तस्वीरों का कोलाज शेयर किया है। इसके साथ संजय ने लिखा- एक भी पल ऐसा नहीं जाता जब मैं आपको याद नहीं करता। मां, आप मेरे जीवन का आधार और मेरी आत्मा की शक्ति थी। काश मेरी पत्नी और बच्चे आपसे मिले होते ताकि आप उन्हें अपना सारा प्यारा और आशीर्वाद दे सकतीं। मुझे आज और हर दिन आपकी याद आती है। फैंस इस पोस्ट को लाइक कर रहे हैं और एक्टर को हौसला दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें नरगिस ने 13 साल उम्र में ही एक्टिंग करनी शुरू कर दी थी। एक्ट्रेस ने कई हिट फिल्मों में काम किया। नरगिस ने 3 मई 1981 को संजय दत्त की पहली फिल्म 'रॉकी' की रिलीज से चार दिन पहले इस दुनिया को अलविदा कह गईं। नरगिस को कैंसर था। 

Bollywood Tadka


Sanjay Duttemotionalmother Nargis Duttdeath anniversaryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...