main page

हॉस्पिटल सोर्स का खुलासाः  3 नहीं 4 स्टेज के लंग्स कैंसर से जूझ रहे हैं संजय दत्त, इलाज के लिए सिंगापुर होंगे रवाना!

Updated 13 August, 2020 02:52:36 PM

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को कुछ दिनों पहले सांस लेने में तकलीफ के चलते अस्पताल में एडमिट किया गया था। वहां उन्हें स्टेज 3 का लंग कैंसर होने का पता चला। एक्टर को कैंसर से पीड़ित होने की खबरें सामने आने के बाद फैंस काफी चिंतित दिखाई दिए और सोशल मीडिया पर उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। इसी बीच हाल ही में खबर सामने आई हैं, जिसमें मुताबिक संजय को स्टेज 3 का नहीं बल्कि स्टेज 4 का कैंसर है।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को कुछ दिनों पहले सांस लेने में तकलीफ के चलते अस्पताल में एडमिट किया गया था। वहां उन्हें स्टेज 3 का लंग कैंसर होने का पता चला। एक्टर को कैंसर से पीड़ित होने की खबरें सामने आने के बाद फैंस काफी चिंतित दिखाई दिए और सोशल मीडिया पर उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। इसी बीच हाल ही में खबर सामने आई हैं, जिसमें मुताबिक संजय को स्टेज 3 का नहीं बल्कि स्टेज 4 का कैंसर है।

Bollywood Tadka
फिल्मफेयर की रिपोर्ट के अनुसार, अस्तपाल के सोर्स ने कंफर्म किया है कि संजय दत्त को चौथी स्टेज का लंग कैंसर है। ये खबर जानने के बाद उनके फैंस काफी चिंता में हैं और लगातार उनके जल्द ठीक होने की कामनाएं कर रहे हैं।


रिपोर्ट्स की माने तो संजय दत्त इलाज के लिए अमेरिका रवाना हो रहे थे, लेकिन उनके पास यूएस का वीजा नही हैं। इसके साथ ही मुंबई ब्लास्ट के आरोपी होने के कारण भी उन्हें वीजा मिलने में दिक्कत आ सकती है। हो सकता है इन परेशानियों को देखते हुए संजय सिंगापुर में अपना इलाज करवाएं।

Bollywood Tadka

 

 

  

 

Edited By: suman prajapati

sanjay duttstage 4lung cancerBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...