main page

हॉस्पिटल के लिए निकले संजय दत्त को नम आंखों से मान्यता ने लगाया गले, संजू बाबा ने फैंस से कहा-प्राथर्ना करो

Updated 19 August, 2020 01:23:34 PM

बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त चौथे स्टेज का लंग कैंसर से जूझ रहे हैं। संजय दत्त हाल ही में कोकिलाबेन हॉस्पिटल के लिए रवाना हुए। जिस वक्‍त संजय घर से बाहर निकले तब उन्हें उनके फैमिली मेंबर्स को मीडिया कैमरे में कैद किया गया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त चौथे स्टेज का लंग कैंसर से जूझ रहे हैं। संजय दत्त हाल ही में कोकिलाबेन हॉस्पिटल के लिए रवाना हुए। जिस वक्‍त संजय घर से बाहर निकले तब उन्हें उनके फैमिली मेंबर्स को मीडिया कैमरे में कैद किया गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्‍वीरें  इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। मान्‍यता के अलावा संजय की बहनें प्रिया और नम्रता दत्‍त भी घर के बाहर नजर आईं।

Bollywood Tadka

इस दौरान संजय ने पपराजियों को हाथ हिलाया और थम्‍ब्‍स अप साइन दिखाया। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि जब संजय और मान्‍यता घर से बाहर तब कपल एक-दूसरे का हाथ पकड़कर निकले।

Bollywood Tadka

संजय के कार में बैठने से पहले दोनों एक-दूसरे के गले लगे।इस दौरान मान्यता की आखें नम दिखाईं दी। 

Bollywood Tadka

तस्वीरों के अलावा संजय का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में संजय दत्त कहते हैं प्राथर्ना करो। संजय दत्ता का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो संजय दत्त अब 'सड़क 2' में नजर आएंगे। डायरेक्‍टर महेश भट्ट की इस फिल्‍म में आलिया भट्ट, आदित्‍य रॉय कपूर, पूजा भट्ट जैसे कई स्टार्स है। अपकमिंग प्रोजैक्ट्स की बात करें तो वह 'भुज: प्राइड ऑफ इंडिया', 'केजीएफ 2', 'शमशेरा' जैसी फिल्मों में दिखेंगे। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

 

 

: Smita Sharma

sanjay dutthospitalWifemaanayata duttemotionalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...