main page

Pics: संजू बाबा ने खरीदी 3 करोड़ की Range Rover, स्पेशल है नंबर

Updated 12 April, 2019 05:18:59 PM

बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त को गाड़ियों का काफी शौंक हैं। संजय के गैरेज में काफी अच्छा खासा कार कलेक्शन है। हाल ही में संजू बाबा ने एक और गाड़ी खरीद ली है। संजय ने Land Rover Range Rover लग्जरी एसयूवी गाड़ी खरीदी है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त को गाड़ियों का काफी शौंक हैं। संजय के गैरेज में काफी अच्छा खासा कार कलेक्शन है। हाल ही में संजू बाबा ने एक और गाड़ी खरीद ली है। संजय ने Land Rover Range Rover लग्जरी एसयूवी गाड़ी खरीदी है। Range Rover की कीमत 2.11 करोड़ रुपए है, जो कि ऑन-रोड और सबकुछ मिलाकर 3 करोड़ के करीब पड़ती है, जिसके चलते यह देश की सबसे महंगी SUV है। 

Bollywood Tadka,संजय दत्त इमेज,संजय दत्त फोटो,संजय दत्त पिक्चर,

इसकी तस्वीर संजय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-A new addition to the family! Thank you Nasir & #Landrover_ModiMotors। गाड़ी की बात करें तो यह ब्लैक रूफ के साथ मैटेलिक व्हाइट शेड में  है। संजय की कार का नंबर भी बेहद खास है। उन्होंने अपना पसंदीदा नंबर 4545 लिया है। 

Bollywood Tadka,

कार की खासीयत

रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय की Range Rover SV Autobiography LWB में 5.0-लीटर सुपरचार्ज्ड V8 पेट्रोल इंजन है। यह इंजन 558 bhp का पावर और 700 Nm पर टॉर्क जनरेट करता है। इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है। रेंज रोवर का यह वेरियंट 5.5 सेकंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकता है। इसकी टॉप स्पीड 225 किलोमीटर प्रति घंटा है।

Bollywood Tadka

संजय की कार कलेक्शन की बात करें तो उनके पास  Ferrari 599 GTO से लेकर BMW 7 सीरीज मौजूद है। इसके अलावा उनके पास मौजूदा जनरेशन Audi Q7, Rolls-Royce Ghost भी है।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय इन दिनों फिल्म 'कलंक' के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म' की कहानी हिंदू मुस्लिम विवाद पर बेस्ड है। करण जौहर ने इस फिल्म को बजट तकरीबन 80 करोड़ रुपए में बनाया है। जब से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है तब से ये फिल्म काफी सुर्खियों में रही है। फिल्म में संजय के अलावा वरुण धवन, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू जैसे कलाकार दमदार किरदार दिखाई देंगे। यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी। 

: Smita Sharma

sanjay duttnew carLand Rover Range RoverpicturesBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...