main page

लंग कैंसर के बीच फिल्म 'शमशेरा' की शूटिंग पर लौट रहे संजय दत्त, कीमोथेरेपी के बाद हेल्थ में हो रहा सुधार

07 September, 2020 01:17:40 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस संजय दत्त इन दिनों चौथी स्टेज के लंग कैंसर से जूझ रहे हैं। उनका इलाज मुंबई के कोकिकाबेन अस्पताल में चल रहा है। हाल ही में संजय दत्त को लेकर ताजा खबर सामने आ रही है। खबर है कि संजय इलाज के बी जल्द ही फिल्म शमशेरा की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस संजय दत्त इन दिनों चौथी स्टेज के लंग कैंसर से जूझ रहे हैं। उनका इलाज मुंबई के कोकिकाबेन अस्पताल में चल रहा है। हाल ही में संजय दत्त को लेकर ताजा खबर सामने आ रही है। खबर है कि संजय इलाज के बी जल्द ही फिल्म शमशेरा की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं।

Bollywood Tadka
सूत्रों के मुताबिक संजय दत्त ने हाल ही में कीमो थेरेपी सेशन लिया है और तेजी से उनकी हेल्थ में सुधार हो रहा है। संजय दत्त को अब उस लेवल की ऐसी कोई परेशानी नहीं है, जैसी कि खबरें फैलाई जा रही हैं। ट्रीटमेंट से संजय दत्त जल्द ठीक हो सकते हैं। 

Bollywood Tadka


सूत्रों का कहना है कि संजय दत्त इस हालत में है कि वो शूटिंग पूरी कर सकें। संजय दत्त इन दिनों अपनी अधूरी फिल्मों की शूटिंग को पूरा करने में जोर दे रहे हैं और उऩ्होंने फिर काम शुरू करने का फैसला ले लिया है। बता दें संजय दत्त का इलाज फिलहाल इंडिया में ही चल रहा है और जल्दी रिकवरी हो रही है। वो अपने करीबियों से अच्छे से बातचीत कर पा रहे हैं। 
 

Bollywood Tadka

बता दें संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म शमशेरा है। इसके अलावा एक्टर जल्द ही फिल्म 'केजीएफ चेप्टर 2' और 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगे। वहीं हाल ही में एक्टर को महेश भट्ट की डायरेक्शन में बनीं फिल्म 'सड़क 2' में देखा गया। लेकिन ये फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई। 

 
 


Sanjay DuttfilmShamsherashootingchemotherapyBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...