main page

अपनी अपकमिंग फिल्म ‘प्रस्थानम' को लेकर संजय दत्त ने कही ये बात

Updated 30 August, 2019 09:57:44 PM

बालीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। अपनी अपकमिंग फिल्म ‘प्रस्थानम'' के टाइटल सांग की लाचिंग के मौके पर संजय ने शुक्रवार को कहा ‘‘ मैने अपने जीवन में कई कहानियां लिखी है। ‘बीबी'' से गुजारिश है कि अपने प्रोडक्शन हाउस में मेरी लिखी हुई किसी एक कहानी पर फिल्म बनाए।''''

मुंबईः बालीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। अपनी अपकमिंग फिल्म ‘प्रस्थानम' के टाइटल सांग की लाचिंग के मौके पर संजय ने शुक्रवार को कहा ‘‘ मैने अपने जीवन में कई कहानियां लिखी है। ‘बीबी' से गुजारिश है कि अपने प्रोडक्शन हाउस में मेरी लिखी हुई किसी एक कहानी पर फिल्म बनाए। '' 
Bollywood Tadka
संजय दत्त ने कहा कि राजनीति में आने का उनका कोई इरादा नहीं है। वह अपने फिल्मी करियर से संतुष्ट है। प्रस्थानम में राजनीतिज्ञ का किरदार निभाया है लेकिन असल जीवन में उनकी राजनीति में आने की कोई इच्छा नहीं है। 
Bollywood Tadka
उनसे पूछा गया कि मराठी फिल्म ‘बाबा' को उन्होने अपने स्वर्गीय पिता ‘सुनील दत्त' को समर्पित किया था, क्या वह प्रस्थानम को ऐसे किसी राजनेता को समर्पित करेंगे जिसने उन्हे राजनीति में आने में मदद की। संजय दत्त ने कहा कि वह यह फिल्म किसी राजनेता की बजाय उत्तर प्रदेश को समर्पित करना पसंद करेंगे क्योकि यह प्रदेश उनके घर जैसा है।       
Bollywood Tadka
संजय ने उम्मीद जतायी कि वर्ष 2010 में तेलगू में रिलीज हुई फिल्म ‘प्रस्थानम' के मुकाबले यह फिल्म कई मायनो में बेहतर होगी और टिकट खिड़की में दर्शकों को खीचने में सफल होगी। 

: Pawan Insha

prasthanamsanjay duttbollywoodbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood top new

loading...