main page

संजय दत्त ने फिल्म सड़क-2 में काम करने के लिए महेश भट्ट के आगे रखी ये शर्त

16 January, 2020 02:08:52 AM

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। संजय इन दिनों महेश भट्ट के निर्देशन में बन रही फिल्म सड़क 2 में काम कर रहे हैं। जी हां, संजय दत्त जल्द ही वह सड़क 2 में नज़र आने वाले हैं। लेकिन उन्होंने फिल्म सड़क-2 में काम करने के लिए महेश भट्ट से शर्त रखी थी।

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। संजय इन दिनों महेश भट्ट के निर्देशन में बन रही फिल्म सड़क 2 में काम कर रहे हैं। जी हां, संजय दत्त जल्द ही वह सड़क 2 में नज़र आने वाले हैं। लेकिन उन्होंने फिल्म सड़क-2 में काम करने के लिए महेश भट्ट से शर्त रखी थी। 
Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें इस फिल्म से महेश भट्ट लंबे समय बाद निर्देशन के फील्ड में लौट रहे हैं। संजय और महेश वर्ष 1986 में रिलीज फिल्म ‘नाम' में एकसाथ आए थे। इसके बाद से ही दोनों के बीच का बॉन्ड काफी मजबूत हो गया। संजय ने कहा कि वे फिल्म का काफी हिस्सा शूट कर चुके हैं। महेश हमेशा उत्साह से भरे रहते हैं और वह आज तक बदले नहीं हैं। संजय ने कहा कि महेश ने आज के समय के हिसाब से स्टोरी तैयार की है। 
Bollywood Tadka
उन्होंने कहा कि जब वह पीछे पलटकर देखते हैं, उन्हें लगता है कि सड़क जैसी कहानी को आगे ले जाना जायज है। उन्होंने पहले पूजा भट्ट से इस बारे में बात की, उसके बाद उन्होंने इसे आगे ले जाने के बारे में सोचा। 
Bollywood Tadka
संजय ने कहा,‘‘जब भट्ट साहब फिल्म को लिखने के लिए तैयार हुए तो उन्होंने उनसे कहा कि यदि वह फिल्म को डायरेक्ट नहीं करेंगे तो वह इस प्रॉजेक्ट से अलग हो जाएंगे।'' गौरतलब है कि सड़क-2 में संजय दत्त के अलावा पूजा भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और आलिया भट्ट जैसे ऐक्टर्स अहम किरदारों में नजर आएंगे। 


mahesh bhattsadak 2sanjay duttbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...