main page

"पढ़ाई नही करने पर मां सैंडल्स से किया करती थीं पिटाई": संजय दत्त

09 December, 2019 01:38:47 AM

बॉलीवुड के माचो मैन संजय दत्त इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर संजय दत्त, कृति सेनन और आशुतोष गोवारिकर ने शिरकत की। इस दौरान संजय दत्त ने अपने बचपन के अनुभवों को भी शेयर किया।

मुंबईः बॉलीवुड के माचो मैन संजय दत्त इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर संजय दत्त, कृति सेनन और आशुतोष गोवारिकर ने शिरकत की। इस दौरान संजय दत्त ने अपने बचपन के अनुभवों को भी शेयर किया। 
Bollywood Tadka
संजय दत्त ने अपने बचपन के दिनों के बारे में बात करते हुए कहा कि कैसे वे अपने पेरेंट्स के साइन अपने असाइनमेंट्स में कर दिया करते थे ताकि टीचर्स को पता ना चले और कैसे अपने पेरेंट्स को दिखाने के लिए वे अपने टीचर के फर्जी साइन भी कर दिया करते थे।
Bollywood Tadka
उन्होंने बताया कि वे पढ़ाई में बहुत खराब थे और उनके पिता उन्हें बेल्ट से मारते थे और उनकी मां सैंडल्स से उनकी पिटाई किया करती थीं।
Bollywood Tadka
संजय दत्त के पास इस समय कई प्रोजेक्ट्स हैं। इनमें टोरबाज, शमशेरा और सड़क 2 जैसी फिल्में शामिल हैं। शमशेरा में वे रणबीर कपूर और वाणी कपूर जैसे सितारों के साथ काम कर रहे हैं।


sanjay duttbollywood newsbollywood top newsbollywood latest newsbollywood updatesbollywood khabarbollywood hindi newsbollywood films
loading...