main page

मां नरगिस की बर्थ एनिवर्सिरी पर इमोशनल हुए संजय, तस्वीर शेयर कर याद किया बचपन

Updated 02 June, 2019 12:23:28 PM

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नरगिस की आज 90वीं बर्थ एनिवर्सिरी है। मां के जन्मदिन के खास मौके पर उनके बेटे और एक्टर संजय दत्त ने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है। नरगिस की बर्थ एनिवर्सिरी पर उनके बेटे संजय दत्त ने बचपन की एक तस्वीर शेयर की। ब्लैक एंड व्हाइट इस तस्वीर में संजय दत्त घुटनों के बल बैठे हुए हैं और बहन को बैठाकर घुमा रहे हैं। वहीं नरगिस दोनों को संभालती दिख रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नरगिस की आज 90वीं बर्थ एनिवर्सिरी है। मां के जन्मदिन के खास मौके पर उनके बेटे और एक्टर संजय दत्त ने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है। नरगिस की बर्थ एनिवर्सिरी पर उनके बेटे संजय दत्त ने बचपन की एक तस्वीर शेयर की। ब्लैक एंड व्हाइट इस तस्वीर में संजय दत्त घुटनों के बल बैठे हुए हैं और बहन को बैठाकर घुमा रहे हैं। वहीं नरगिस दोनों को संभालती दिख रही हैं। तस्वीर में नरगिस और संजय दोनों हंसते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए संजय दत्त इमोशनल हो गए। उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'यादें कभी धुंधली नहीं होतीं। जन्मदिन मुबारक हो मां।' 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि संजय दत्त अपनी मां के बेहद करीब थे। बॉलीवुड में राजकपूर और नरगिस की जोड़ी आज भी सुपरहिट जोड़ी में से एक मानी जाती है। सुनील दत्त से शादी के बाद नरगिस ने फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया था। 

 

Bollywood Tadka


संजय के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस वक्त अपनी फिल्म 'सड़क' के रीमेक में काम कर रहे हैं। इस फिल्म में वो एक बार फिर से पूजा भट्ट के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास 'पानीपत', 'टोरबाज' और 'शमशेरा' है।
 

: Konika

Sanjay DuttNargispicturechildhoodBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...