main page

कैंसर से जंग जीतते ही दुबई रवाना हुए संजय दत्त,सिंगर सोनू निगम भी दिखे साथ

Updated 01 November, 2020 12:43:35 PM

बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त लंग कैंसर की बीमारी से जंग जीत चुके हैं। इस बात की जानकारी खुद संजय दत्त ने पोस्ट शेयर कर दी थी। वहीं कैंसर से जंग जीतने के बाद संजय दत्त एक बार फिर दुबई रवाना हो गए हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त लंग कैंसर की बीमारी से जंग जीत चुके हैं। इस बात की जानकारी खुद संजय दत्त ने पोस्ट शेयर कर दी थी। वहीं कैंसर से जंग जीतने के बाद संजय दत्त एक बार फिर दुबई रवाना हो गए हैं।

Bollywood Tadka

संजय चार्टर्ड फ्लाइट से दुबई गए हैं। फ्लाइट में उनके साथ सोनू निगम भी नजर आएं। सोनू निगम ने संजय के साथ दुबई जाते हुए प्लेन से तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के अलावा सोनू सूद ने एक वीडियो भी शेयर किया है। 

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि सोनू निगम का परिवार भी इन दिनों दुबई में है। उनका बेटा वहीं पढ़ता है। पिछले 7 महीने से सोनू निगम भी परिवार के साथ दुबई में थे। पिछले दिनों वो जरूरी काम से मुंबई आए थे और संजय दत्त के साथ चाटर्ड प्लेन से वापस लौटे हैं। वहीं संजय दत्त का परिवार भी इन दिनों दुबई में है। संजय दूसरी बार दुबई रवाना हुए हैं। एक महीने पहले भी वो दुबई गए थे। संजय के दोनों बच्चे अब दुबई के स्कूल में पढ़ाई कर रहे हैं। 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त केजीएफ 2 की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा वह भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया, 'शमशेरा', 'भुज', 'केजीएफ', 'पृथ्वीराज' और 'तोरबाज' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।
 


sanjay duttspottednew looksonu nigamdubaiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...