main page

लंग्स कैंसर का इलाज कराने अमेरिका जा रहे संजय दत्त की राह में आई मुश्किल, मुंबई ब्लास्ट का आरोपी होन

12 August, 2020 02:02:32 PM

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनों स्टेज 3 के लंगस कैंसर से जूझ रहे हैं। इस बात की जानकारी देते हुए संजय दत्त ने बताया था कि वो अपने ट्रीटमेंट के लिए अमेरिका जा रहे हैं। इसी बीच हाल ही में खबर आई है कि संजय के पास यूएस का वीजा नहीं हैं और उन्हें वहां जाने के लिए मुश्किल आ रही है।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनों स्टेज 3 के लंगस कैंसर से जूझ रहे हैं। इस बात की जानकारी देते हुए संजय दत्त ने बताया था कि वो अपने ट्रीटमेंट के लिए अमेरिका जा रहे हैं। इसी बीच हाल ही में खबर आई है कि संजय के पास यूएस का वीजा नहीं हैं और उन्हें वहां जाने के लिए मुश्किल आ रही है।

Bollywood Tadka


संजय दत्त ने ट्वीट करते हुए बताया था कि वो इलाज के लिए अमेरिका रवाना हो रहे है। रिपोर्ट्स की माने तो अब संजय के पास अमेरिका का वीजा नहीं है और वो वहां का वीजा हासिल करने की पूरी कोशिश कर रहे है। संजय को अमेरिका जाने में दिक्कत ये आ रही है कि क्योंकि  मुंबई ब्लास्ट में दोषियों और सजायाफ्ता मुजरिमों शामिल हैं।

Bollywood Tadka


खबर ये भी है कि अगर अमेरिका के कानून को देकते हुए संजय को वहां जाने के लिए वीजा नहीं मिला तो एक्टर सिंगापुर भी जा सकते हैं। बता दें ऐसी खबरों पर संजय और उनके परिवार की ओर से कोई पुष्टि नहीं की गई है।

Bollywood Tadka


बता दें कुछ दिनों पहले संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ जैसी दिक्कत हुई। जिसके बाद उन्हें तुरंत असपताल भर्ती करवाया गया था। वहां एडमिट होने से पहले उनका कोरोना टेस्ट किया गया था, जो कि नेगेटिव आया था। वहीं उनकी हालत में सुधार होने के बाद उन्हें दूसरे दिन अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी।  

 


 


Sanjay DutttroubleUS visaaccusedMumbai blastBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...