main page

आलिया-अजय के बाद 'बाहुबली' मेकर राजामौली की 'RRR' में हुई इन दो स्टार्स की एंट्री

Updated 24 March, 2019 05:17:15 PM

फिल्म ''बाहुबली'' के डायरेक्टर एस एस राजामौली की फिल्म RRR (रामा राज्य रावणम) में आलिया-अजय देवगन के बाद दो और स्टार्स की एंट्री होने जा रही है। खबरें हैं कि फिल्म में वरुण धवन और संजय दत्त को कास्ट किया जा रहा है।

मुंबई: फिल्म 'बाहुबली' के डायरेक्टर एस एस राजामौली की फिल्म 'RRR' (रामा राज्य रावणम) में आलिया भट्ट और देवगन के बाद दो और स्टार्स की एंट्री होने जा रही है। खबरें हैं कि फिल्म में वरुण धवन और संजय दत्त को कास्ट किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि दोनों ने इसके लिए हां भी कर दी है। हालांकि  दोनों की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। 

Bollywood Tadka, वरुण धवन इमेज,वरुण धवन फोटो,वरुण धवन पिक्चर,

बता दें कि फिल्म की शूटिंग पुणे में शुरू हो चुकी है और अंदाजा लगाया जा रहा है कि शूटिंग 45 दिनों तक वहां चलेगी। फिल्म की  बात करें तो यह तेलुगू के दो स्वतंत्रता सेनानियों अलुरी सीताराम राजू और कोमारम भीम की काल्पनिक कहानी है। देश को स्वतंत्रता मिलने से पहले 1920 के दौर में इन दोनों के दिल्ली में बीते जीवन को भी इसमें दिखाया जाएगा। फिल्म अगले साल 30 जुलाई, 2020 को रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka,संजय दत्त इमेज, संजय दत्त फोटो, संजय दत्त पिक्चर

 

: Smita Sharma

Sanjay DuttVarun DhawanSS RajamoulimovieRRRalia bhattajay devgnBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...