main page

ड्रग केस में उछला सारा अली खान का नाम तो भड़के डायरेक्टर संजय गुप्ता, कहा- शर्म करो,वह भी किसी की बेटी हैं...

15 September, 2020 10:51:15 AM

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को ड्रग मामले में गिरफ्तार कर लिया है। रिया 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में हैं। एनसीबी ने ड्रग्स मामले में रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया है। वहीं एनसीबी की पूछताछ के दौरान  रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड इंडस्ट्री से तीन लोगों के नाम लिए जो ड्रग्स की लेनदेन में शामिल हैं।

मुंबई: दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को ड्रग मामले में गिरफ्तार कर लिया है। रिया 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में हैं। एनसीबी ने ड्रग्स मामले में रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया है। वहीं एनसीबी की पूछताछ के दौरान  रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड इंडस्ट्री से तीन लोगों के नाम लिए जो ड्रग्स की लेनदेन में शामिल हैं।

इसमें रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान और डिजाइनर सिमोन खम्बाटा शामिल हैं। लोग ड्रग केस में इन स्टार्स का नाम सुन काफी हैरान हुए। कुछ लोग सारा अली खान को सोशल साइट पर ट्रोल करने लगे।

Bollywood Tadka

सारा के कई वीडियो भी सोशल साइट पर वायरल हुए। वहीं जैसे ही यह खबर सोशल मीडिया पर सामने आई, फिल्म काबिल के डारेक्टर सारा अली खान के सपोर्ट में उतरे।

Bollywood Tadka

संजय गुप्ता ने फेक न्यूज पर आपत्ति जताते हुए कई सवाल खड़े किए। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- ‘सारा अली खान भी किसी की बेटी हैं, जैसे आप हैं और मेरी अपनी बेटी है। क्या आप लोगों के अंदर कोई शर्म नहीं बची है। एक युवा लड़की का आप सभी मिलकर करियर खराब कर रहे हैं।’ संजय गुप्ता को कई लोगों ने ट्विटर पर सपोर्ट किया। उनका साथ दिया।

बता दें कि एनसीबी की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती नेकरीब 20 पेज की स्टेटमेंट दी है जिसमें उन्होंने सुशांत संग जिन सेलेब्स ने ड्रग्स का सेवन किया उनके नाम लिखे हैं। रिया का यह भी कहना है कि सुशांत के फार्महाउस पर पार्टीज की जाती थीं, जहां ड्रग्स सप्लाई होती थी। सुशांत को एक टॉप फिल्ममेकर ने ड्रग्स से रू-ब-रू कराया था। 


sanjay guptaslamsmedia reportrhea chakrabortyexposedsara ali khandrug caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...