main page

डेब्यू से पहले शनाया ने खरीदी 80 लाख की Audi Q7, मम्मी-पापा संग लग्जरी कार से सामने यूं दिए पोज

Updated 23 March, 2022 09:57:42 AM

बाॅलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के तहत बन रही फिल्म बेधड़क से डेब्यू करेंगे। बाॅलीवुड डेब्यू करने से पहले ही शनाया चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, शनाया ने हाल ही में ब्रैंड न्यू  लग्जरी ऑडी क्यू7 कार खरीदी है,जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। शनाया ने ब्लैक कलर की ऑडी क्यू7 फेसलिफ्ट (Audi Q7 Facelift) खरीदी है जिसकी कीमत 80 लाख रुपए है। शनाया की तस्वीर को ऑडी के मुंबई वेस्ट इंस्टाग्राम पेज ने शेयर की है। इस फोटो में वह व्हाइट टॉप में नजर आ रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के तहत बन रही फिल्म बेधड़क से डेब्यू करेंगे। बाॅलीवुड डेब्यू करने से पहले ही शनाया चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, शनाया ने हाल ही में ब्रैंड न्यू  लग्जरी ऑडी क्यू7 कार खरीदी है,जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

Bollywood Tadka

शनाया ने ब्लैक कलर की ऑडी क्यू7 फेसलिफ्ट (Audi Q7 Facelift) खरीदी है जिसकी कीमत 80 लाख रुपए है। शनाया की तस्वीर को ऑडी के मुंबई वेस्ट इंस्टाग्राम पेज ने शेयर की है। इस फोटो में वह व्हाइट टॉप में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

वह मम्मी महीप कपूर और पापा संजय के साथ पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीर के कैप्शन में लिखा- 'सुपरस्टार संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर अब हमारे ऑडी Q7 की मालकिन हैं।'

Bollywood Tadka

ये कार दो वेरिएंट में उपलब्ध है जिसकी कीमत 80 से 88 लाख रुपये के बीच है। माना जा रहा है कि शनाया ने कार का ब्लैक प्रीमियम मॉडल खरीदा है जिसकी कीमत 80 लाख है।

शमाया के डेब्यू की बात करें तो फिल्म का नाम बेधड़क है। हाल ही इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था। फिल्म में उनके अलावा लक्ष्य लालवानी और गुरफतेह पीरजादा भी नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान कर रहे हैं। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Sanjay KapoorDaughterShanaya Kapoorswanky Audi Q7Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...