main page

डेनिम जैकेट में कपूर खानदान की बेटी का स्टनिंग लुक, पहले ही फोटोशूट से मचाया तहलका

Updated 03 September, 2019 04:50:24 PM

बाॅलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने चाहे अब तक इंडस्ट्री में डेब्यू नहीं किया। लेकिन इसके बावजूद भी वह अपने फैशन सेंस की वजह से चर्चा में रहती हैं। एयरपोर्ट हो या इवेंट शनाया का लुक देखने लायक होता है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने चाहे अब तक इंडस्ट्री में डेब्यू नहीं किया। लेकिन इसके बावजूद भी वह अपने फैशन सेंस की वजह से चर्चा में रहती हैं। एयरपोर्ट हो या इवेंट शनाया का लुक देखने लायक होता है।

Bollywood Tadka, शनाया कपूर इमेज, शनाया कपूर फोटो, शनाया कपूर  पिक्चर,

वह हर आउटफिट को बड़े ही स्टाइल और स्वैग के साथ कैरी करती हैं। हाल ही में शनाया की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर धड़ले से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में शनाया क्राॅप टाॅप के साथ व्हाइट टॉमी हिलफिगर जींस में स्टनिंग दिख रही हैं।

Bollywood Tadka, शनाया कपूर इमेज, शनाया कपूर फोटो, शनाया कपूर पिक्चर,इसके साथ डैनिम जैकेट कैरी की है। अपने इस लुक के साथ शनाया ने काफी नैचुरल मेकअप किया है। शनाया कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से शनाया ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। शनाया की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

Bollywood Tadka

 

स्टार किड शनाया की ये तस्वीरें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं स्टार्स भी शनाया की इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। शनाया की बेस्ट फ्रेंड अनन्या तस्वीर पर कमेंट करते हुए जुनूनी लिखा। मलाइका अरोड़ा, करिश्मा कपूर, सोनाली बेंद्रे और अमृता रॉव ने भी कमेंट कर शनाया के लुक की जमकर तारीफ की है। 

Bollywood Tadka, शनाया कपूर इमेज, शनाया कपूर फोटो, शनाया कपूर  पिक्चर,

काम की बात करें तो वह अभी एक्टिंग सीख रही हैं। फैंस को शनाया के बाॅलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार है। शनाया गुंजन सक्सेना की बायोपकि 'कारगिल गर्ल' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम करेंगी।

Bollywood Tadka, शनाया कपूर इमेज, शनाया कपूर फोटो, शनाया कपूर  पिक्चर,

 


 

: Smita Sharma

sanjay kapoordaughtershanaya kapoorstunningphotoshootBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Newscelebrity

loading...