main page

कपूर खानदान की बेटी के फोटोशूट ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, जैकेट उतार शनाया ने यूं दिए पोज

Updated 22 May, 2020 12:56:53 PM

बाॅलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने चाहे अब तक फिल्मों में डेब्यू नहीं किया। लेकिन इसके बावजूद भी वह अपने फैशन सेंस की वजह से चर्चा में रहती हैं। जिम हो या इवेंट शनाया का लुक देखने लायक होता है। वह हर आउटफिट को बड़े ही स्टाइल और स्वैग के साथ कैरी करती हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने चाहे अब तक फिल्मों में डेब्यू नहीं किया। लेकिन इसके बावजूद भी वह अपने फैशन सेंस की वजह से चर्चा में रहती हैं। जिम हो या इवेंट शनाया का लुक देखने लायक होता है। वह हर आउटफिट को बड़े ही स्टाइल और स्वैग के साथ कैरी करती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में शनाया की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर धड़ले से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में शनाया ग्रे कलर की स्पोर्ट्स ब्रा के साथ व्हाइट ट्राउजर में स्टनिंग दिख रही हैं।
इसके साथ उन्होंने जैकेट कैरी की है,जिसे उन्होंने कंधों से उतार रखा रखा हैअपने इस लुक के साथ शनाया ने काफी नैचुरल मेकअप किया है।

 

Bollywood Tadka

मैसी बन, गले का नेकलेस उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से शनाया ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। शनाया की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। स्टार किड शनाया की ये तस्वीरें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो वह अभी एक्टिंग सीख रही हैं। फैंस को शनाया के बाॅलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार है। शनाया गुंजन सक्सेना की बायोपकि 'कारगिल गर्ल' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम करेंगी।

: Smita Sharma

sanjay kapoordaughtershanaya kapoorstylishphotoshootBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Newscelebrity

loading...