main page

फेम गेम के लिए माधुरी दीक्षित नेने के साथ फिर से जुड़ने पर बोले संजय कपूर

Updated 22 February, 2022 06:00:09 PM

संजय कपूर और माधुरी दीक्षित नेने 90 के दशक के बॉलीवुड में सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा ऑन स्क्रीन जोड़ों में से एक बने। दोनों पहली बार 1995 में राजा में और फिर 1997 में मोहब्बत में एक साथ दिखाई दिए। लोग आज भी उनके गाने ''अंखियां मिलाऊं'' और ''नजरें मिली दिल धड़कना'' को सुनते हैं और ठुमके लगाते हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। संजय कपूर और माधुरी दीक्षित नेने 90 के दशक के बॉलीवुड में सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा ऑन स्क्रीन जोड़ों में से एक बने। दोनों पहली बार 1995 में राजा में और फिर 1997 में मोहब्बत में एक साथ दिखाई दिए। लोग आज भी उनके गाने 'अंखियां मिलाऊं' और 'नजरें मिली दिल धड़कना' को सुनते हैं और ठुमके लगाते हैं। और अब, 25 साल बाद, नेटफ्लिक्स वेब शो द फेम गेम में दोनों एक साथ स्क्रीन पर वापस आ रहे हैं, और श्रृंखला का ट्रेलर जारी किया गया है जो उनकी निर्विवाद केमिस्ट्री के लिए बहुत प्रशंसा बटोर रहा है।

द फ़ेम गेम बॉलीवुड में चकाचौंध और ग्लैमर का दूसरा पहलू दिखाता है, जिसमें माधुरी द्वारा अभिनीत एक स्टार, अनामिका आनंद की कहानी और इस दुनिया का हिस्सा बनने के लिए उसे जो कीमत चुकानी पड़ती है। संजय माधुरी के साथ फिर से जुड़ने के लिए उत्साहित हैं और जोर देकर कहते हैं कि यह ऐसी अच्छी यादें वापस लाता है। माधुरी के साथ काम करना हमेशा एक खुशी और खुशी की बात रही है। हम राजा की तरह एक ब्लॉकबस्टर का हिस्सा रहे हैं और द फेम गेम के लिए एक साथ वापस आकर ऐसा लगा जैसे कल ही हम पूर्व की शूटिंग कर रहे थे। शो की शूटिंग के दौरान हमने 90 के दशक में अपने समय की कई यादगार यादों और कहानियों पर चर्चा की और उन्हें ताजा किया और हमारे बीच की केमिस्ट्री स्वाभाविक रूप से आ गई। दर्शक उसे भी देखेंगे,” वह वादा करता है

अभिनेता ने जोर देकर कहा कि वह और माधुरी पिछले तीन दशकों से एक-दूसरे को जानते हैं और वे एक-दूसरे को इतनी अच्छी तरह जानते हैं कि उनके बीच का आराम शुरू से ही आसन्न था। हमें एक-दूसरे के साथ कम्फर्ट जोन में वापस आने में कोई समय नहीं लगा और मुझे यह स्वीकार करना चाहिए कि माधुरी उतनी ही आकर्षक और प्रतिभाशाली है जितनी वह तब थी। उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना मेरे लिए हमेशा से एक आकर्षण रहा है और मुझे यकीन है कि दर्शकों को इस शो में भी हमारे समीकरण पसंद आएंगे।"

करण जौहर की धर्मैटिक एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, द फेम गेम का निर्देशन बिजॉय नांबियार और करिश्मा कोहली ने किया है और इसे श्री राव ने लिखा है। श्रृंखला में मानव कौल, लक्षवीर सरन और मुस्कान जाफ़री भी हैं और 25 फरवरी, 2022 से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग शुरू हो जाएगी।

Content Writer: Deepender Thakur

Sanjay KapoorreunitingMadhuri Dixit NeneFame Gameफेम गेममाधुरी दीक्षित नेनेसंजय कपूर

loading...