main page

कपूर परिवार के इस एक्टर की शादी को हुए 21 साल, पत्नी के साथ शेयर की तस्वीर

Updated 10 December, 2019 11:57:23 AM

अनिल कपूर और बोनी कपूर के छोटे भाई संजय कपूर की शादी को 10 दिसंबर को 21 साल पूरे हो गए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. अनिल कपूर और बोनी कपूर के छोटे भाई संजय कपूर की शादी को  21 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर संजय ने पत्नी के साथ सोशल मीडिया में शादी के दौरान की एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने 1997 में अपनी गर्लफ्रेंड और पूर्व एक्ट्रेस महीप संधू से शादी की थीं। इन दोनों के दो बच्चे हैं, 20 साल की बेटी शनाया और 14 साल का बेटा जाहान कपूर।  

Bollywood Tadka

संजय कपूर को 2019 में फिल्म 'मिशन मंगल' में विद्या बालन के पति के रूप में देखा गया था और ' जोया फेक्टर' में भी वह नजर आए थे। 

Bollywood Tadka

हालांकि, उनका बॉलीवुड कॉरियर बहुत सफल नहीं रहा है, लेकिन कपूर फैमिली का पुत्र अभी भी फिल्मों में सक्रीय है। अब इनकी बेटी शनाया भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। 

 

Bollywood Tadka

इस मौके पर बॉलीवुड हस्तियों ने भी उनकी इस तस्वीर पर अपने प्यार का इजहार किया और खुशहाल कपल को शुभकामनाएं दीं। एक्ट्रेस नीतू कपूर ने लिखा, "आप दोनों को प्यार और हमेशा खुश रहे।" 

Bollywood Tadka

चंकी पांडे ने कहा, "एनिवर्सरी मुबारक हो मेरे प्रिय महीप कपूर और संजय कपूर।" मलाइका अरोरा ने लिखा है  "हैप्पी एनिवर्सरी" 'डार्लिंग्स'।

 

Bollywood Tadka

संजय कपूर ने 1995 में बॉलीवुड में 'प्रेम' फिल्म से डेब्यू किया था। जिसमें उनके अपोजिट तब्बू थी। 1995 में उनकी दूसरी फिल्म रिलीज हुई थी 'राजा'। इसमें माधुरी दीक्षित के साथ वे नजर आए थे और यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर काफी सफल रही थी। 

Bollywood Tadka

Edited By: Vikas Sharma

Sanjay kapoor wedding picsSanjay kapoor anniversaryactress Maheep SandhuShanaya kapoorJahaan KapoorBollywoodEntertainment

loading...