main page

संजय कपूर की पत्नी संग जैसलमेर पहुंचीं गौरी खान, नेहा-अंगद भी आए नजर

Updated 10 February, 2020 02:09:24 PM

बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान और संजय कपूर की फैमिली एक-दूसरे के काफी करीब हैं। दोनों की फैमिली को अक्सर साथ में मस्ती करते दिखते हैं। संजय की लाडली और शाहरुख की बेटी भी काफी अच्छी फ्रेंड्स हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान और संजय कपूर की फैमिली एक-दूसरे के काफी करीब हैं। दोनों की फैमिली को अक्सर साथ में मस्ती करते दिखते हैं। संजय की लाडली और शाहरुख की बेटी भी काफी अच्छी फ्रेंड्स हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में शाहरुख की वाइफ गौरी खान और संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर साथ में वेकेशन पर निकली। दोनों जैसलमेर में फ्रेंड्स संग मस्ती कर रही हैं।

Bollywood Tadka

इस वेकेशन की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में गौरी और महीप के अलावा नेहा धूपिया पत्नी अंगद बेदी समेत कई स्टार्स हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में सभी काफी मस्ती करते दिख रहे हैं। दरअसल,सभी स्टार्स यहां एक पार्टी में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। स्टार्स की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि गौरी ने अपने डिजाइनों से क्रिएटिव इंडस्ट्री में खुद के लिए अलग मुकाम हासिल कर लिया है। वह हर बार अपनी कलाकृति के साथ सभी को चौंकाती आई हैं। इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

sanjay kapoorMaheep kapoorgauri khanjaisalmerkaran joharneha dhupiaangad bediBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...