main page

दीपिका पादुकोण ने ठुकराया संजय लीला भंसाली की फिल्म का ऑफर, 'मस्तानी' से खफा हुए फिल्ममेकर!

Updated 31 March, 2021 05:05:18 PM

''राम लीला’, ‘बाजीराव-मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी  बैक-टू-बैक तीन ब्लॉकबस्टर फिल्मों में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के साथ काम कर चुकी हैं। इन फिल्मों को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है। हालांकि, फिर से फैंस संजय की फिल्म में दीपिका को देखने की उम्मीद लगाए बैठे हैं। लेकिन अब जो रिपोर्ट्स से जानकारी मिली है, उसके मुताबिक दीपिका और संजय के बीच में फिल्म प्रोजेक्ट्स को लेकर मन-मुटाव चल रहा है, जिसके कारण अब फैंस एक्ट्रेस को फिल्ममेकर की फिल्म में नहीं देख पाएंगे। रिपोर्ट्स के

बॉलीवुड तड़का टीम. 'राम लीला’, ‘बाजीराव-मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी  बैक-टू-बैक तीन ब्लॉकबस्टर फिल्मों में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के साथ काम कर चुकी हैं। इन फिल्मों को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है। हालांकि, फिर से फैंस संजय की फिल्म में दीपिका को देखने की उम्मीद लगाए बैठे हैं। लेकिन अब जो रिपोर्ट्स से जानकारी मिली है, उसके मुताबिक दीपिका और संजय के बीच में फिल्म प्रोजेक्ट्स को लेकर मन-मुटाव चल रहा है, जिसके कारण अब फैंस एक्ट्रेस को फिल्ममेकर की फिल्म में नहीं देख पाएंगे।

Bollywood Tadka

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय लीला भंसाली दीपिका को दोबारा अपनी फिल्म में दोहराना चाहते थे। इसलिए उन्होंने दीपिका से संपर्क भी किया था। लेकिन  एक्ट्रेस ने उनके प्रस्ताव को ठुकरा दिया, जिसके चलते भंसाली उनसे नाराज हो गए हैं। दोनों के बीच कोल्ड वॉर जैसे हालात हो गए हैं।

Bollywood Tadka


एक रिपोर्ट के अनुसार, संजय ने दीपिका को उनकी अप​कमिंग मूवी गंगूबाई काठियावाड़ी में एक आइटम नंबर के लिए अप्रोच किया था। मगर एक्ट्रेस ने फिल्म में स्पेशल परफॉर्मेंस देने से मना करा दिया। इसके बाद भंसाली ने अपने एक और प्रोजेक्ट जिसका नाम हीरा मंडी है, इसमें बतौर लीड एक्ट्रेस कास्ट करने का प्रस्ताव दिया, लेकिन इसके लिए भी उन्होंने मना कर दिया।   

Bollywood Tadka

 

दो प्रोजेक्ट के लिए इस ​तरह दीपिका का इंकार करना संजय लीला भंसाली को बुरा लग गया। दीपिका के साथ उनकी बांडिंग अच्छी होने के बावजूद उन्होंने काम करने से मना कर दिया, जैसी कि फिल्ममेकर को बिलकुल भी उम्मीद नहीं थी। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच काफी समय से बातचीत नहीं हुई। हालांकि इन सब खबरों पर अभी तक दीपिका की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।
 
 

 

Content Writer: suman prajapati

Sanjay Leela BhansaliangryDeepika PadukonerejectingfilmofferBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...