main page

OMG: लीक हुई फिल्म ‘पद्मावत’, फेसबुक पेज पर लोगों ने किया लाइव

Updated 25 January, 2018 07:11:05 PM

देश के अलग-अलग हिस्सों में विरोध झेल रही संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावत आखिरकार 25 जनवरी को रिलीज हो गई। हालांकि रिलीज से पहले ही शुरू हुआ बवाल फिल्म के सिनेमाघरों में आने के बाद भी जारी है। हरियाणा, राजस्थान, मध्य प्रदेश और गुजरात समेत यूपी-बिहार के कई हिस्सों में फिल्म को लेकर बवाल की खबरें आ रही हैं। इस बवाल के बीच एक खबर...

मुंबईः देश के अलग-अलग हिस्सों में विरोध झेल रही संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ आखिरकार 25 जनवरी को रिलीज हो गई। हालांकि रिलीज से पहले ही शुरू हुआ बवाल फिल्म के सिनेमाघरों में आने के बाद भी जारी है। हरियाणा, राजस्थान, मध्य प्रदेश और गुजरात समेत यूपी-बिहार के कई हिस्सों में फिल्म को लेकर बवाल की खबरें आ रही हैं। इस बवाल के बीच एक खबर ऐसी भी है, जिससे फिल्म के निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली और ज्यादा परेशान हो सकते हैं। विवादों के बाद अब संजय लीला भंसाली के लिए चिंता का विषय बन गया है फिल्म का लीक होना। जी हां, ये फिल्म गुरुवार दोपहर करीब 1 बजे फेसबुक पर लीक हो गई।

Bollywood Tadka

'जाटों का अड्डा' नाम के एक फेसबुक पेज ने इस पूरी फिल्म को अपने पेज पर लाइव कर दिया है। इस दौरान कई हजार लोगों ने इस पेज द्वारा लाइव किए गए वीडियो को देखा और हजारों लोगों ने शेयर किया। इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि कुछ ही घंटों में ये फिल्म सोशल मीडिया के लगभग सभी प्लेटफॉर्म्स पर लीक हो जाएगी। अब भंसाली प्रोडक्शन्स और वायकॉम 18 के लिए इस सर्कुलेशन को रोक पाना बेहद मुश्किल है। देश भर में साढ़े चार हजार स्क्रीन्स में रिलीज़ हुई पद्मावत को बनाने में करीब 200 करोड़ का खर्च आया है और ये कहना बहुत मुश्किल होगा कि फिल्म इसे रिकवर कैसे करेगी।

:

Sanjay Leela Bhansalipadmavatipadmaavatfacebook liveLeakbollywood

loading...