main page

बिहार में दर्ज मुकदमे के बाद संजय लीला भंसाली ने रखा अपना पक्ष- 'लोग नहीं जानते सुशांत उन्हें कितना चाहते थे'

18 June, 2020 03:24:24 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में उनके कई करीबियों और दोस्तों के बयान लिए गए है। इतना ही नहीं इस मामले में कई स्टार्स पर केस दर्ज किए गए है। वहीं इस मामले में फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली का नाम भी शामिल है। बिहार में दर्ज मुकदमे में आरोपी बनाए जाने के संजय ने लोगों के सामनने अपना पक्ष जाहिर किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में उनके कई करीबियों और दोस्तों के बयान लिए गए है। इतना ही नहीं इस मामले में कई स्टार्स पर केस दर्ज किए गए है। वहीं इस मामले में फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली का नाम भी शामिल है। बिहार में दर्ज मुकदमे में आरोपी बनाए जाने के संजय ने लोगों के सामनने अपना पक्ष जाहिर किया है। 

Bollywood Tadka
बीते दिन संजय लीला भंसाली ने एक संदेश के कार्यालय से एक संदेश प्रसारित हुआ है, जिसमें वो सफाई देते हुए कह रहे हैं कि सुशांत के निधन पर शोक जता रहे लोगों को पता ही नहीं है कि वो और संजय को कितना चाहते थे और एक दूसरे के काम को भी पसंद करते थे।

Bollywood Tadka
उन्होेंने बताया न सिर्फ एक बार बल्कि चार बार ऐसे मौके आए जब संजय लीला भंसाली और सुशांत सिंह राजपूत एक दूसरे के साथ काम करने का मौका मिला। वो सुशांत को इन चारों फिल्मों का हिस्सा बनाना चाहते थे, लेकिन तारीखें उपलब्ध न होने के कारण ये बात आगे नहीं बढ़ सकी। इस संदेश में इस बात का खासतौर पर जिक्र किया गया है कि जब जयपुर में भंसाली पर हमला हुआ तो उनका साथ देने के लिए सुशांत ने अपने नाम के साथ राजपूत लिखना बंद कर दिया था।

Bollywood Tadka
संदेश के आखिरी हिस्से में सुशांत और एकता कपूर के रिश्तों की बात की गई है, जिसमें दावा किया गया है कि एकता और सुशांत न सिर्फ करीबी दोस्त थे, बल्कि दोनों को एक दूसरे का काम भी बहुत पसंद था।


Sanjay leela bhansalirevealsSushantlovedvery muchBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...