main page

एक्टिंग छोड़ ढाबे पर काम करने लगे थे संजय मिश्रा, रोहित शेट्टी की वजह से हुई फिल्मों में वापसी

05 October, 2019 11:41:10 PM

संजय मिश्रा एक ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने अपने कॅरियर की शुरूआत कई छोटे-मोटे रोल से की। आप संजय मिश्रा का बर्थडे है। उनके बर्थडे के मौके पर आज आपको बताते हैं उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ रोचक बातें। 1991 में ‘चाणक्य’ टीवी सीरियल से संजय को ब्रेक मिला, लेकिन इस सीरियल को करने के बाद संजय को लगा कि ये वो नहीं है, जो वो करने के लिए इंडस्ट्री में आए

मुंबईः संजय मिश्रा एक ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने अपने कॅरियर की शुरूआत कई छोटे-मोटे रोल से की। आप संजय मिश्रा का बर्थडे है। उनके बर्थडे के मौके पर आज आपको बताते हैं उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ रोचक बातें। 1991 में ‘चाणक्य’ टीवी सीरियल से संजय को ब्रेक मिला, लेकिन इस सीरियल को करने के बाद संजय को लगा कि ये वो नहीं है, जो वो करने के लिए इंडस्ट्री में आए हैं।

Bollywood Tadka

बता दें एक वक्त ऐसा भी था जब ये एक्टिंग छोड़-छाड़कर एक ढाबे पर काम करने लगा। यहां हम बात कर रहे हैं एक्टर संजय मिश्रा की जिन्होंने फिल्मों में कैरेक्टर रोल निभाकर अपनी अलग पहचान कायम की है। संजय मिश्रा आज के नामी एक्टर और कॉमेडियन हैं लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब वो एक्टिंग छोड़-छाड़कर ऋषिकेश चले गए थे और एक ढाबे पर काम करने लगे।

Bollywood Tadka

ये वो वक्त था जब उनके पिता का देहांत हुआ। संजय मिश्रा अपने पिता के बहुत करीब थे। पिता की मौत ने संजय मिश्रा को ऐसा झकझोरा कि वो गुमशुदा हो गए और अकेला महसूस करने लगे। फिल्म इंडस्ट्री में काम छोड़कर संजय मिश्रा और अकेले पड़ गए। वो अकेलापन उन्हें खाए जा रहा था और एक दिन अचानक ही संजय मिश्रा ने घर छोड़ दिया और ऋषिकेश चले गए। वहां संजय मिश्रा एक ढाबे पर काम करने लगे। 

Bollywood Tadka

बता दें संजय सौ से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके थे लेकिन इतनी फिल्मों के बाद भी उन्हें वो सफलता नहीं मिली जिसके वो हकदार थे। शायद इसी वजह से ढाबे पर संजय मिश्रा को किसी ने पहचाना भी नहीं। दिन बीतते गए और संजय मिश्रा का वक्त ढाबे पर सब्जी बनाने, ऑमलेट बनाने में कटने लगा।

Bollywood Tadka

संजय मिश्रा अपनी पूरी जिंदगी उस ढाबे पर ही काम करने में निकाल देते अगर रोहित शेट्टी ना होते। रोहित शेट्टी और संजय मिश्रा फिल्म 'गोलमाल' में साथ काम कर चुके थे। वो अपनी अगली फिल्म 'ऑल द बेस्ट' पर काम कर रहे थे और उसी दौरान उन्हें संजय मिश्रा का ख्याल आया।
Bollywood Tadka
संजय मिश्रा फिल्मों लौटने को तैयार नहीं थे, लेकिन रोहित शेट्टी ने उन्हें मनाया और फिल्म में साइन किया। इसके बाद तो फिर संजय मिश्रा ने पलटकर नहीं देखा। और इसके बाद संजय ने पीछे मुड़कर कभी न देखा। 

 


sanjay mishrahappy birthday sanjay mishrasanjay mishra specialbollywoodbollywood tadkabollywood masalabig newsbreaking news bollywoodbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood khabarBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...