main page

जल संरक्षण की जरूरत पर रोशनी डालती हैं ‘टर्टल' की कहानी- संजय मिश्रा

Updated 19 January, 2022 01:32:54 PM

संजय मिश्रा बताते हैं। मैं यह जानकर बेहद खुश हूं कि फिल्म ‘टर्टल'' जो मेरे दिल के करीब हैं, अब टीवी के माध्यम से ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचेगी। अपनी फिल्म के बारे में बताते हुए वे कहते हैं कि अब सिगरेट छोड़ दूंगा यह संकल्प लेने वाला समय नहीं रहा।

नई दिल्ली। संजय मिश्रा बताते हैं। मैं यह जानकर बेहद खुश हूं कि फिल्म ‘टर्टल' जो मेरे दिल के करीब हैं, अब टीवी के माध्यम से ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचेगी। अपनी फिल्म के बारे में बताते हुए वे कहते हैं कि अब सिगरेट छोड़ दूंगा यह संकल्प लेने वाला समय नहीं रहा।

नए साल के लिए संकल्प के जवाब में संजय मिश्रा कहते हैं -नए साल पर बस यही संकल्प है के कोरोना से सभी सुरक्षित रहे बच जाएं, सभी अपने पेरो पर खड़े रहे, बस यही संकल्प है, हां लेकिन आने वाले समय में कुछ अच्छी फिल्म लेकर आ रहा हूं बस यही उम्मीद करुंगा के दर्शको को वो पसंद आए।

‘टर्टल' की कहानी के बारे में संजय मिश्रा ने कहा-पानी की समस्या पर आधारित है फिल्म ‘टर्टल'-कुछ ग्रामीण क्षेत्र मैं किस तरह पानी की समस्या है, किस तरह वो पानी की पूर्ति करते है, जल संरक्षण पर रोशनी डाली है इस कहानी के माध्यम से।

कहानी को और अच्छे से समझने के लिए आप फिल्म ‘टर्टल’ का एचडी पहला प्रीमियर 20 जनवरी को रात 8 बजे एंड पिक्चर्स एचडी . पर ,साथ ही, वर्ल्ड एचडी प्रीमियर टर्टल का आप देख सकते हैं-20 जनवरी को रात 8 बजे एंड पिक्चर्स एचडी पर|दर्शक 21 जनवरी को टर्टल देख सकते हैं सुबह 9:30 बजे एंड पिक्चर्स पर और रात 8 बजे देख सकते हैं ज़ी सिनेमा एचडी पर फिल्म के अलावा नीजी जीवन की बात करे या बिते साल की बात करे तो बिते साल मैंने रोड ट्रैवल पर ही बिताया है, लेह-लद्दाख, जयपुर के साथ और भी बहुत सी डेस्टिनेशन रोड ट्रैवल से घुमा हूं, बस यहीं मेरे लिए सबसे ज्यादा यादगार रहा बीते साल मैं| आगे बढ़ते हुए आज की पीढ़ी को संजय मिश्रा ने संदेश दिया-आज की पीढ़ी को यही संदेश देना चाहुंगा के हर छोटी चिजो को बढ़ावा दे, अच्छी चीज़ें देखे, उसे समझे और हर छोटी बड़ी चिज़ो को बढ़ावा दे। आज के जो छोटे निर्माता निर्देशक है उनकी फिल्मो को बढ़ावा दे ताकी वो प्रेरित हो और अच्छा करने के लिए।

Content Writer: Deepender Thakur

Sanjay MishraTurtlewater conservationजल संरक्षणटर्टलसंजय मिश्रा

loading...