main page

8 साल बाद संजीदा शेख और आमिर अली के रिश्ते में आई दरार, सोशल मीडिया पर छलका दर्द

11 January, 2020 06:54:36 PM

टीवी के चहेते कपल संजय शेख और आमिर अली ने भी किया है। हाल ही में, ऐसी अफवाहें सामने आई हैं कि दोनों अलग-अलग रह रहे हैं और अपने 8 साल के शादीशुदा जीवन के बाद जल्द ही कोर्ट में तलाक की अर्जी देंगे।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। कहते हैं कि प्यार में पड़ना आसान है लेकिन प्यार में बने रहना मुश्किल है। वो दिन गए जब समाज और परिवार के दबाव के कारण दो लोग एक साथ रह लेते थे। अब, आज के समय में अगर कोई अपने रिलेशन या मैरिज में खुश नहीं है, तो अलग होने में समय नहीं लेते। यही काम टीवी के चहेते कपल संजय शेख और आमिर अली ने भी किया है। हाल ही में, ऐसी अफवाहें सामने आई हैं कि दोनों अलग-अलग रह रहे हैं और अपने 8 साल के शादीशुदा जीवन के बाद जल्द ही कोर्ट में तलाक की अर्जी देंगे।

Bollywood Tadka, Sanjeeda Sheikh And Aamir Ali Images
2 मार्च 2012 को शादी के बंधन में बंधे संजीदा और आमिर अली की इस जोड़ी के 'नच बलिए 3' जीतने के बाद पॉपुलैरिटी में चार चांद लग गए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों काफी दिनों से अलग रह रहे थे। बीते दिनों आए रिश्तों में उतार-चढ़ाव के बाद खुद आमिर अली ने मीडिया की सारी अटकलें दूर कर दी हैं। 

Bollywood Tadka,Sanjeeda Sheikh And Aamir Ali Images
20 दिसंबर, 2019 को अपने इंस्टाग्राम पर संजीदा के लिए एक स्पेशल बर्थडे मैसेज भी शेयर किया था। जिसमें उन्होंने एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा था। जबाब में संजीदा ने उन्हें थैंक्स भी कहा था। हालांकि दोनों के इंस्टाग्राम प्रोफाइल चैक करने पर पता चला कि संजीदा ने आमिर के साथ लास्ट फोटो 1 सिंतबर को शेयर की थी। संजीदा शेख अपनी फिल्म को पंजाब, लंदन और यूके में शूट कर रही थीं जिस कारण वो मुंबई से दूर थीं।


Sanjeeda SheikhAamir AliSeparationTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...