main page

एक्ट्रेस ने बॉथटब में कराया फोटोशूट, फैंस ने दिया कैप्शन- 'लगता है तुम कपड़े उतारना भूल गई'

Updated 17 January, 2019 02:19:28 PM

करिश्मा इस फोटोशूट में बॉथटब में ब्लैक ड्रेस में पोज करती दिखाई दे रही हैं।  इसके बाद उन्होंने फैंस से ही इस तस्वीर का कैप्शन देने को कहा। फिर फैंस भी कहा रुकने वाले थे।

मुंबई. 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'संजू' से सुर्खियों में आई एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना एक बार अपनी तस्वीर की वजह से चर्चा में हैं। दरअसल, करिश्मा ने अपने इंस्टा पेज पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बॉथटब में लेटे हुए नजर आ रही हैं। इसके बाद उन्होंने फैंस से इस फोटो का कैप्शन देने को कहा। इसके बाद से फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया हैं। जानिए, फैंस ने क्या लिखा है कैप्शन में...

करिश्मा अपनी खूबसूरत तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती हैं। दर्शकों ने 'संजू' फिल्म में एक्टर रणवीर कपूर के साथ करिश्मा को रोमांस करते देखा होगा। फिल्म में वह पिंक कलर के नाइटशूट में नजर आई थी और वेकराउंड में म्यूजिक था...'आओ हजूर तुमकों सितारों में ले चलू।' 

 

Bollywood Tadka

 

अब एक बार फिर टेलीविजन की मशूहर एक्ट्रेस अपने इस बॉथटम फोटोशूट के कारण चर्चाओं में हैं। करिश्मा इस फोटोशूट में बॉथटब में ब्लैक ड्रेस में पोज करती दिखाई दे रही हैं।  इसके बाद उन्होंने फैंस से ही इस तस्वीर का कैप्शन देने को कहा। फिर फैंस भी कहा रुकने वाले थे। 

 फैंस ने लिखा- हॉट एंड ब्यूटीफुल, Nice post baby👍, looking स्टाइलिश इन ब्लैक ड्रेस, 'ठंड इतनी है नहाऊं की नहीं', 'लगता है तुम कपड़े उतारना भूल गई' रेडी होकर बाथटब में कौन बैठता है भाई और काली नागिन इन बॉथटब।

: Konika

karishma tannakarishma tanna bathtub photoFilm sanjuBollywood newsTodays Bollywood newsactress karishma

loading...