main page

सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहे है 'संजू' के ये मीम, देख हंसी रोकना होगा मुश्किल

Updated 09 July, 2018 03:30:14 PM

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म ''संजू'' ने अबतक 250 करोड़ की कमाई कर ली है। जहां इस फिल्म ने काफी सुर्खियां बटौरी वहीं ये फिल्म कुछ सींस को लेकर ट्रोल भी हुई। फिल्म में संजय दत्त की लाइफ के कई सीरियस पहलूओं को दिखाया गया है। साथ ही फिल्म के कुछ सीन इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहे हैं। दरअसल, फिल्म के कुछ सीन्स का मीम के रुप इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' ने अबतक 250 करोड़ की कमाई कर ली है। जहां इस फिल्म ने काफी सुर्खियां बटौरी वहीं ये फिल्म कुछ सींस को लेकर ट्रोल भी हुई।

 

 

फिल्म में संजय दत्त की लाइफ के कई सीरियस पहलूओं को दिखाया गया है। साथ ही फिल्म के कुछ सीन इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहे हैं। दरअसल, फिल्म के कुछ सीन्स का मीम के रुप इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है। 

 

 

बता दें कि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करते हुए अभी तक कई सारे रिकॉर्ड्स अपने नाम कर लिए है। फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर ने संजय दत्त की भूमिका निभाई है।

 

इसके साथ ही अभिनेता जिम सार्भ, विकी कौशल, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, परेश रावल और मनीषा कोईराला ने भी फिल्म में अहम किरदार निभाए हैं। इंटरनेट पर वायरल हो रहे फिल्म के मीम्स बेहद दिलचस्प हैं।
 

:

sanjufunny memesanjay duttranbir kapoor

loading...