main page

ड्रग्स ने बिगाड़ा संजय का हाल, मांगनी पड़ी भीख,साढ़े 73 लाख बार देखा गया वीडियो

Updated 12 June, 2018 10:25:23 AM

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ का नया गाना ‘कर हर मैदान फतह’ रविवार को रिलीज हुआ है। गाने को सुखविंदर और मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल ने गाया है। लोग इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं। गाना यू ट्यूब पर नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ का नया गाना ‘कर हर मैदान फतह’ रविवार को रिलीज हुआ है। गाने को सुखविंदर और मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल ने गाया है। लोग इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं। गाना यू ट्यूब पर नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने को अब तक साढ़े 73 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं ।इसकी संख्या अभी भी लगातार बढ़ रही है। गाने में रणबीर अपनी लत के बारे में बताते हैं और परेश रावल उन्हें इलाज के लिए विदेश भेजते हैं।

 

 

रणबीर वीडियो में परेश से कहते हैं- पापा में ड्रग्स लेना नहीं चाहता... जवाब में परेश कहते हैं- सब ठीक हो जाएगा। इस गाने की थीम इंस्पिरेशनल, जिसमें परिवार के साथ संजय के गहरे रिश्ते की झलक साफ नजर आ रही है। 

बता दें कि इससे पहले फिल्म ‘संजू’ के गाने 'मैं भी बढ़िया तू भी बढ़िया' के भी लोगों ने काफी पसंद किया था। वहीं फिल्म के ट्रेलर को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं। अब देखना बाकि है कि फिल्म लोगों के दिलों में क्या खास जगह बना पाती है। फिल्म 29 जून को रिलीज होगी।

:

sanjunew songkar har maidaan fatehtrendingsocial mediaranbir kapoorParesh Rawal

loading...