main page

सगाई पर प्यार का इजहार करते हुए इमोशनल हो गए थे संकेत, सुगंधा ने पोंछे थे आंसू

Updated 01 May, 2021 03:32:30 PM

कपिल शर्मा शो कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले शादी के बंधन में बंध चुके हैं। शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। सुगंधा ने हल्दी सेरेमनी का वीडियो भी शेयर किया थी। हाल ही में सुगंधा ने सगाई का वीडियो शेयर किया है। जिसमें संकेत प्यार का इजहार करते हुए इमोनशल हो गए। ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

मुंबई. कपिल शर्मा शो कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले शादी के बंधन में बंध चुके हैं। शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। सुगंधा ने हल्दी सेरेमनी का वीडियो भी शेयर किया थी। हाल ही में सुगंधा ने सगाई का वीडियो शेयर किया है। जिसमें संकेत प्यार का इजहार करते हुए इमोनशल हो गए। ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

वीडियो में संकेत येलो और व्हाइट आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं। वहीं सुगंधा येलो और पीच आउटफिट में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से सुगंधा ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में सुगंधा बेहद खूबसूरत लग रही है। संकेत वीडियो में कह रहे हैं- 'सुगंधा के लिए तो मैं शुरू से एक ही चीज कहता हूं, तू बहुत खतरनाक है...मेरे हिसाब से तो सभी लड़क‍ियों को खतरनाक ही होनी चाह‍िए...लेक‍िन इतनी खतरनाक नहीं हो सकती कोई लड़की कि उसके प्यार में ही गिर जाओ...और बहुत ज्यादा खुशी हो रही है...असल में मुझे समझ में ही नहीं आ रहा था कि क्या बोलूं...' इतना बोलते-बोलते संकेत इमोशनल हो जाते हैं और उनकी आंखों से आंसू आ जाते हैं। सुगंधा संकेत के आंसू पोंछती है। वीडियो शेयर करते हुए सुगंधा ने लिखा-'जिंदगी भर के लिए मेरी रूह में यह पल बसा रहेगा...प्यार का पल' फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

बता दें सुगंधा और संकेत ने 26 अप्रैल को जालंधर में सात फेरे लिए। कोरोना वायरस के कारण शादी में परिवार और करीबी लोग ही शामिल हुए।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

sanket bhosaleemotionalring ceremonysugandha mishraTV NewsTV News and GossipTV Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...