main page

फ्लोरल शॉर्ट ड्रेस में यामी ने फ्लॉन्ट की बोल्डनेस, कर्ली हेयर्स में खूबसूरत नजर आईं 'दबंग गर्ल'

Updated 14 January, 2020 12:35:34 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस आए दिन अपने खूबसूरत लुक को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। कभी वो अपने कैजुअल तो कभी अपने पार्टी लुक से फैंस को इम्प्रेस करती हैं। जैसा कि हाल ही में सामने आई तस्वीरों में देखने को मिल रहा है। जी हां, हाल ही में वायरल हो रही तस्वीरों में एक्ट्रेस यामी गौतम औ सानया मल्होत्रा का स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा हैं। एक्ट्रेसेस की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस आए दिन अपने खूबसूरत लुक को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। कभी वो अपने कैजुअल तो कभी अपने पार्टी लुक से फैंस को इम्प्रेस करती हैं। जैसा कि हाल ही में सामने आई तस्वीरों में देखने को मिल रहा है। जी हां, हाल ही में वायरल हो रही तस्वीरों में एक्ट्रेस यामी गौतम औ सानया मल्होत्रा का स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा हैं। एक्ट्रेसेस की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें दोनों एक्ट्रेसेस की ये तस्वीरें बांद्रा की है, जहां वो मीडिया के कैमरे से बच नही पाईं। इस दौरान एक्ट्रेस यामी गौतम फ्लोरल प्रिंटेड शॉर्ट ड्रेस ने बोल्ड दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने व्हाइट शूज पेयर किए हुए है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से अपने लुक को कम्पलीट करते हुए यामी फैंस को इम्प्रेस कर रही हैं। 

Bollywood Tadka
दूसरी और एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा का लुक भी देखते ही बन रहा है। इस दौरान सान्या ब्लैक टॉप और फ्रंट कट डेनिम स्कर्ट में जबरदस्त लग रही हैं। लुक को कम्पलीट करते हुए एक्ट्रेस ने साइड पर्स कैरी किया हुआ है।

Bollywood Tadka

चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस और कर्ली ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। चेहरे पर किलर स्माइल के साथ सान्या फैंस के दिलों पर कहर ढा रही हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो यामी को हालिया रिलीज हुई फिल्म गिन्नी वेड्स सनी में देखा गया था। फिल्म में एक्ट्रेस विक्रांत मैसी के साथ अहम किरदार में नजर आईं।

Bollywood Tadka

वहीं सान्या इन दिनों अनुराग बासू की फिल्म लुडो की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में एक्ट्रेस सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। 

Edited By: suman prajapati

sanya malhotrayami gautamspottedbandraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...