main page

सान्या मल्होत्रा ने इस अंदाज में मचाया बर्थडे धमाल!

Updated 26 February, 2019 01:43:44 PM

अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा वैसे तो अपने जन्मदिन पर व्यस्त थीं लेकिन उन्होंने व्यस्त शेड्यूल से समय निकाल कर पापराजी के साथ इस खास दिन को सेलिब्रेट किया। सान्या ने अपने घर पर फोटोग्राफरों से मुलाकात की और केक काट कर उनके साथ समय बिताया और तस्वीरें खिंचवाईं

नई दिल्ली। अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा वैसे तो अपने जन्मदिन पर व्यस्त थीं लेकिन उन्होंने व्यस्त शेड्यूल से समय निकाल कर पापराजी के साथ इस खास दिन को सेलिब्रेट किया। सान्या ने अपने घर पर फोटोग्राफरों से मुलाकात की और केक काट कर उनके साथ समय बिताया और तस्वीरें खिंचवाईं।

 

सान्या के पास इस दिन का जश्न मनाने के विभिन्न कारण हैं क्योंकि यह न केवल अभिनेत्री का जन्मदिन है, बल्कि सान्या ने अनुराग बसु के निर्देशन में बन रही शीर्षकहीन फिल्म का पहला शेड्यूल भी शुरू कर दिया गया है। अभिनेत्री को 'फोटोग्राफ' में उनके प्रदर्शन के लिए एक शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है, तो वहीं सान्या की आखिरी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक शानदार प्रदर्शन के साथ ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी।

 

Bollywood Tadka

 

इस मौके पर अभिनेत्री सफेद और काले स्ट्राइप्ड जंपसूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। जन्मदिन का जश्न यहीं नहीं थमा, सान्या की पटाखा सह-अभिनेत्री ने अपने अन्य दोस्तों के साथ मिलकर जन्मदिन की शाम अभिनेत्री को सरप्राइज दिया, जहां सान्या शूटिंग कर रही थीं।

सान्या को फिल्म 'फोटोग्राफ' के लिए अपार प्यार और प्रशंसा मिल रही है जिसका प्रीमियर सनडांस फिल्म फेस्टिवल और बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2019 में किया गया था।

 

Bollywood Tadka

 

जन्मदिवस के अवसर पर बधाई हो अभिनेत्री सान्या पर उनके प्रशंसक सोशल मीडिया पर प्यार की बौछार करते हुए नजर आए जहां अभिनेत्री को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्विटर पर भारत में हैशटैग HBDay SanyaMalhotra लंबे समय तक ट्रेंड कर रहा था।

प्रशंसकों ने अपनी पसंदीदा अभिनेत्री पर कुछ इस तरह बरसाया प्यार:

 

अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा की पिछली फिल्म 'बधाई हो' ने  2018 में बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था। अब, टैलेंट की इस पावरहाउस को 'बर्लिनले ब्रेकआउट्स: 5 टैलेंट टू वॉच' के रूप में नामित किया गया है। हॉलीवुड रिपोर्टर द्वारा प्रकाशित , सान्या ने एक ऐसी सूची में खुद के लिए जगह बना ली है जिसमें दुनिया भर से अभिनेताओं का नाम शामिल है।

वहीं, अमेरिका आधारित वेबसाइट ने, साल 2018 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म बधाई हो और पटाखा में सान्या के प्रदर्शन की प्रशंसा की है।

 

Bollywood Tadka

 

एक पहलवान से लेकर 'बधाई हो' में उच्च श्रेणी की लड़की तक बी-टाउन में अभिनेत्री का सफर मनोरम रहा है। ऑन-स्क्रीन हो या ऑफ-स्क्रीन, सान्या अपने लुक्स के साथ हमें अक्सर आश्चर्यचकित कर देती हैं।

सान्या मल्होत्रा फिल्म 'फोटोग्राफ' में निर्देशक रितेश बत्रा के साथ पहली बार काम करने के लिए तैयार हैं जो 15 मार्च को देशभर में रिलीज होगी।

: Chandan

Sanya MalhotraSanya Malhotra birthday celebrationphotograph filmbhadhai hoसान्या मल्होत्रासान्या मल्होत्रा का जन्मदिनफिल्म फोटोग्राफबधाई हो

loading...