main page

ब्लू पैंट सूट में सान्या मल्होत्रा का गॉर्जियस लुक, एक्ट्रेस के दिलकश अंदाज ने खींचा फैंस का ध्यान

Updated 08 February, 2022 05:17:37 PM

एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस जो भी लुक कैरी करती है उसमें परफेक्ट लगती है। फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने हैं। हाल ही में सान्या की कुछ सामने आईं हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस जो भी लुक कैरी करती है उसमें परफेक्ट लगती है। फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने हैं। हाल ही में सान्या की कुछ सामने आईं हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो सान्या ब्लू पैंट सूट में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और लो बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस गॉर्जियस लग रही है। सान्या दिलकश अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही है।

Bollywood Tadka

सान्या की ये तस्वीरें उनकी अपकमिंग फिल्म 'लव हॉस्टल' के प्रमोशन के दौरान की हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो सान्या बहुत जल्द फिल्म 'लव होस्टल' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ विक्रांत मैसी नजर आएंगे। फिल्म में बॉबी देओल की भी मुख्य भूमिका है। फिल्म 25 फरवरी को जी5 पर रिलीज होगी। तीनों स्टार्स इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Sanya Malhotragorgeous photosviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...