main page

ट्रांसपेरेंट टॉप में फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंची सान्या मल्होत्रा, देखें ग्लैमरस तस्वीरें

Updated 07 March, 2019 06:27:02 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ''फोटोग्राफ'' के प्रमोशन में बिजी है। बुधवार रात फोटोग्राफ के निर्माताओं ने मुंबई में चार्टर्ड अकाउंटेंट छात्रों के लिए एक स्क्रीनिंग का आयोजन किया। इस दौरान सान्या बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आई।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'फोटोग्राफ' के प्रमोशन में बिजी है। बुधवार रात फोटोग्राफ के निर्माताओं ने मुंबई में चार्टर्ड अकाउंटेंट छात्रों के लिए एक स्क्रीनिंग का आयोजन किया। इस दौरान सान्या बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आई।

 

Bollywood Tadka

 

इस समय सान्या ने डेनिम जीन के साथ ट्रांसपेरेंट टॉप पहना था, जिसमें उनकी ब्रैजर साफ नजर आ रही थी।

 

Bollywood Tadka

 

यहां सान्या ने छात्रों के साथ जमकर पोज दिए। 

 

Bollywood Tadka


बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में रिलीज हुई फिल्म
 
बता दें कि इस फिल्म को बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में काफी सराहा गया है। फिल्म को शानदार रिव्यू मिला है। इससे पहले सनडांस फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म का प्रीमियर किया गया था।

 

Bollywood Tadka

 

फिल्म की कहानी पर्यटकों की तस्वीरें खींचने वाले आदमी और एक लड़की की है जो मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया पर एक दूसरे से टकराते हैं और उन्हें प्यार हो जाता है। फिल्म को रितेश बत्रा ने डायरेक्ट किया है।

 

Bollywood Tadka

 

फिल्म में नवाज एक फोटोग्राफर का किरदार निभा रहे हैं।व हीं सान्या एक कॉलेज गर्ल के किरदार में हैं जो अपनी पढ़ाई में काफी तेजी हैं। यह फिल्म 15 मार्च को रिलीज होगी। 

: Konika

sanya malhotralatest picturesSanya Malhotra PhotosBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...